बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बैकफुट पर CM नीतीश! नहीं करेंगे हवाई सर्वेक्षण, लू पीड़ित मरीजों से मिलेंगे और करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री के हवाई सर्वे पर विपक्ष ने निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री को डर है कि गया और औरंगाबाद में जिस तरह से लू लगने से लोगों की मौत हुई है, उससे गुस्साए लोग सीएम का विरोध कर सकते हैं.

By

Published : Jun 20, 2019, 3:04 PM IST

नीतीश कुमार

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया और औरंगाबाद का अब हवाई सर्वे नहीं करेंगे. मुख्यमंत्री आज गया जाएंगे और लू पीड़ित मरीजों से मिलेंगे और उनका हाल जानेंगे. साथ ही मंत्री और अधिकारी के साथ उच्चस्तरीय बैठक और समीक्षा करेंगे. माना जा रहा है कि हवाई सर्वे पर विपक्ष के निशाना साधने के बाद मुख्यमंत्री ने इसे रद्द कर दिया है.

मुख्यमंत्री के हवाई सर्वे पर विपक्ष ने निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री को डर है कि गया और औरंगाबाद में जिस तरह से लू लगने से लोगों की मौत हुई है. वहां पर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी होगी इसीलिए मुख्यमंत्री हवाई सर्वे करने जा रहे हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपना हवाई सर्वे को रद्द कर दिया.

सौ से अधिक लोगों की हो चुकी है मौत
विपक्ष का कहना है कि सूबे में लगातार चमकी बुखार और लू से सैकड़ों लोग मर रहे हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. विपक्ष का साफ-साफ आरोप है कि सरकार की लापरवाही के कारण ही ऐसी घटनाएं हुई है. बता दें कि प्रदेश में अब चमकी बुखार और लू से 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इसके बाद सरकार ने पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रूपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details