बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश का तेजस्वी पर तंज, 'कुछ लोगों की आदत होती है कुछ भी बोलने की'

मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव और आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि एनडीए शासनकाल में बिहार में विकास हुआ है.

By

Published : Jun 16, 2020, 4:17 PM IST

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए लालू राज पर कटाक्ष किया और कहा कि उस दौर में बिहार में कोई काम नहीं हुआ.

नीतीश कुमार ने कहा कि साल 1990 से 2005 तक बिहार में कोई काम नहीं हुआ. उस समय तो एक पुल तक का ढंग से निर्माण नहीं कराया गया. ऐसे में मेंटेनेंस तो दूर की बात है. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों की आदत होती है कुछ भी बोलने की.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान

सीएम ने किया उद्घाटन
बता दें कि नीतीश कुमार ने मंगलवार को 400 करोड़ रुपये से अधिक की राशि से निर्मित पुल और पथ की 2 परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने 122 करोड़ रुपये के व्यय से प्रस्तावित रोहतास जिले के सासाराम उत्तरी बाईपास निर्माण योजना का शिलान्यास किया. इस दौरान गोपालगंज डीएम, एसपी, स्थानीय सांसद और विधायक मिथिलेश तिवारी मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि वे लगातार निर्माण कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं.

'पथ निर्माण विभाग ने किया अच्छा काम'
बिहार सरकार के पथ निर्माण विभाग की तारीफ करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए सरकार के पहले कार्यकाल के दौरान जो काम हुआ, उससे ज्यादा दूसरी बार हुआ और उससे भी ज्यादा तीसरी बार हुआ है. उन्होंने कहा कि हमने कभी क्वालिटी से समझौता नहीं किया. आगे भी गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे. हमारी सरकार पुल निर्माण के साथ-साथ उसकी मेंटेनेंस के लिए भी प्रतिबद्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details