बिहार

bihar

ETV Bharat / state

फिर मौका दीजिए, बिहार को और आगे ले जाउंगा- सीएम नीतीश

बिहार में विधानसभा चुनाव के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने तमाम दांव पेंच दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जनता से लुभावन वादे और विकास की बात करके अपने हक में वोट की अपील की जा रही है.

By

Published : Oct 22, 2020, 8:39 AM IST

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

वैशालीःविधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का चुनावी दौरा शबाब पर है. बात अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करें कि तो वो लगातार चुनावी सभाएं कर लोगों से दोबारा मौका देने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने वैशाली जिले के राजापाकर स्थित देसरी के एस.पी.एस कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित किया.

मंच पर बैठै नीतीश कुमार व अन्य

राजापाकर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने एनडीए प्रत्याशी महेंद्र राम के लिए वोट मांगा. साथ ही उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि पति पत्नी को समय मिला था लेकिन उन्होंने काम नहीं किया. मैंने कई काम किया है एक भी दिन अपने कार्यकाल में छुट्टी नहीं ली.

जनसभा को संबोधित करते सीएम नीतीश कुमार

'मैं बिहार को विकास के रास्ते पर ले कर चला हूं. आज शिक्षा, स्वास्थ, बिजली और अपराध हर क्षेत्र में मैंने काम किया है. अगर आप लोगों ने आगे मौका दिया तो बिहार को विकास की ओर और आगे बढ़ाउंगा' -नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

'मौका मिला तो और करवाउंगा काम'
मुख्यमंत्री ने कहा- हर गांव का विकास होगा, हर गांव हर टोला में सोलर स्ट्रीट लाइट लगाएंगे. पशु के स्वास्थ्य क्षेत्र में भी काम करेंगे. गांव को मुख्य सड़क से जोड़ेंगे. सड़क का चौड़ीकरण भी करवाएंगे ताकि कहीं से भी पटना जाने में 6 घंटा लगता था, चौड़ीकरण के बाद 5 घंटा लगेगा.

चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी
बता दें बिहार में विधानसभा चुनाव के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. जिसे देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने तमाम दांव पेंच दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जनता से लुभावन वादे और विकास की बात करके अपने हक में वोट की अपील की जा रही है.

बिहार में 243 विधानसभा सीट के लिए पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है. जिसमें 16 जिले की 71 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. वहीं, दूसरे चरण 3 नवंबर को 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों पर और तीसरे चरण 7 नवंबर को 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा. जबकि चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details