बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर समर्थकों में खुशी, राजेंद्र चौक पहुंचे उत्साहित कार्यकर्ता

85 दिन बाद मंगलवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ. 17 मंत्रियों को राज्यपाल फागू चौहान ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. राजभवन के अंदर मंत्री शपथ ग्रहण कर रहे थे और बाहर राजेंद्र पथ पर उनके उत्साहित समर्थक जमा थे.

By

Published : Feb 9, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Feb 9, 2021, 4:06 PM IST

ministers supporters reached rajendra chowk
राजेंद्र चौक पहुंचे कार्यकर्ता

पटना:मंगलवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ. इसके लिए राजभवन में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर मंत्री बनने वाले नेताओं के समर्थकों में खुशी दिखी. बड़ी संख्या में उत्साहित समर्थक राजभवन के बाहर राजेंद्र चौक पहुंचे.

बिहार के विभिन्न जिलों से राजेंद्र चौक पहुंचे समर्थक काफी उत्साहित नजर आए. मुजफ्फरपुर से आए जदयू कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह ने कहा कि आज मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है. हमलोग काफी खुश हैं. हमारी पार्टी में नए चेहरे को भी जगह मिल रही है. इससे हमलोग काफी उत्साहित हैं.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-नीतीश कैबिनेट का विस्तार, किसे मिला कौन सा विभाग, देखें पूरी लिस्ट

सोमवार से ही मना रहे जश्न
कैमूर से आए लोगों ने कहा कि हमारे क्षेत्र के विधायक मंत्री बने हैं. इससे हमलोग काफी खुश हैं. सबसे बड़ी बात है कि कैमूर से अल्पसंख्यक समुदाय के नेता मंत्री बन रहे हैं. हमलोग सोमवार से ही जश्न मना रहे हैं. पटना के पालीगंज से आए जदयू नेता संजय शोला ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार से विकास कार्य को रफ्तार मिलेगी. मुख्यमंत्री जो सोच रखते हैं वह पूरा होगा. आज हमारे नेता मंत्री बन रहे हैं इसीलिए हमलोग यहां आए हैं.

Last Updated : Feb 9, 2021, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details