बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन में बाहुबलियों का हो रहा है परिवार नियोजन- नीरज कुमार

नीरज कुमार ने कहा कि महागठबंधन में शहाबुद्दीन, राजबल्लभ यादव, अनंत सिंह जैसे लोगों के परिजनों का नियोजन कार्यक्रम चल रहा है.

By

Published : Mar 24, 2019, 9:46 PM IST

नीरज कुमार, जेडीयू नेता

पटना: जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने महागठबंधन पर बड़ा हमला किया है. नीरज कुमार ने कहा कि महागठबंधन में दरअसल बाहुबलियों और अपराधियों का परिवार नियोजन चल रहा है. महागठबंधन में जारी उठापटक पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है.

महागठबंधन में परिवार नियोजन
नीरज कुमार ने कहा कि महागठबंधन में शहाबुद्दीन, राजबल्लभ यादव, अनंत सिंह जैसे लोगों के परिजनों का नियोजन कार्यक्रम चल रहा है. उन्होंने कहा कि राजबल्लभ यादव जैसे बलात्कारी सजायाफ्ता के परिजनों को टिकट देकर राष्ट्रीय जनता दल ने साबित कर दिया हैकि भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के प्रति तेजस्वी यादव का सॉफ्ट कॉर्नर है.

भ्रष्टाचारियों को टिकट
उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद यादव भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता हैं. खुद तेजस्वी पर भ्रष्टाचार का आरोप है. उनका पीए अनैतिक देह व्यापार का आरोपी है और अब राजबल्लभ यादव जैसे व्यक्ति के परिजनों को टिकट दिया गया है.

नीरज कुमार, जेडीयू नेता

शहाबुद्दीन के परिवार का एडजस्टमेंट
नीरज कुमार ने कहा कि नवादा से राजबल्लभ यादव, सीवान से शहाबुद्दीन के परिवार का एडजस्टमेंट हो चुका है और मुंगेर से भी एक बाहुबली अपने परिवार को एडजस्ट करने में जुटा है. गौरतलब है कि राजद ने नवादा से राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है.

सजायाफ्ता है राजबल्लभ यादव
राजबल्लभ यादव नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में सजायाफ्ता है. वहीं सीवान से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की उम्मीदवारी की चर्चा है. मुंगेर से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के चुनाव लड़ने की भी चर्चाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details