बिहार

bihar

By

Published : Jun 4, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: 19 पुलिस अधिकारियों का तबादला, मुख्यालय ने चॉइस पोस्टिंग को नकारा

गुरुवार को 19 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है. इनमें से कुछ पदाधिकारियों ने चॉइस पोस्टिंग की मांग की थी. जिसको स्वीकार नहीं किया गया है.

patna
patna

पटना: पुलिस मुख्यालय से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. कई पुलिस अफसरों का ट्रांसफर किया गया है. पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी तबादले की लिस्ट में 19 इंस्पेक्टर शामिल हैं. इसमें 11 इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर किया गया है. बाकी 8 लोगों से दूसरा विकल्प मांगा गया है. इनका ट्रांसफर बिहार के अलग-अलग जिलों में किया गया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस मुख्यालय ने इंस्पेक्टर और समकक्ष पदाधिकारियों का तबादला किया है. पुलिस हेडक्वार्टर की ओर से तबादले की नई लिस्ट जारी की गई है. सेवानिवृति की निकटता को देखते हुए इन इंस्पेक्टरों का तबादला किया गया है. विभाग की ओर से जारी लिस्ट के अनुसार 19 पुलिस निरीक्षक का लिस्ट आया है. बता दें कि, इंस्पेक्टर और इनके समकक्ष पुलिसकर्मियों को अलग-अलग जिलों में भेजा गया है. लेटर में पुलिस मुख्यालय ने बताया कि कुछ पदाधिकारियों के द्वारा चॉइस पोस्टिंग मांगी गई थी. जिसको स्वीकार नहीं किया गया है.

पुलिस मुख्यालय ने जारी की लिस्ट

यात्रा या स्थानांतरण भत्ता देय नहीं होगा
केंद्रीय स्थापना समिति की ओर से की गई बैठक में अफसरों की ओर से प्राप्त अभ्यावेदन के अनुसार तबादला किया गया है. विभाग ने बताया कि अफसरों का तबादला अधिकारियों द्वारा समर्पित विकल्प के अनुसार किया गया है. इनकी यात्रा या स्थानांतरण भत्ता देय नहीं होगा.

पुलिस मुख्यालय ने जारी की लिस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details