बिहार

bihar

By

Published : Dec 21, 2020, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

पटना में लुटेरी दुल्हन ने ससुराल किया खाली, खाक छन रही पुलिस

नई नवेली दुल्हन ने शादी के कुछ ही दिनों के बाद अपने ही ससुराल में लाखों के गहने और नकद लेकर फरार हो गई. पीड़ित परिवार ने इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाने को दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

newly bride steal in father law house in patna
newly bride steal in father law house in patna

पटना: चोरी की खबरों से आपलोग हमेशा ही रू-ब-रू होते होंगे. पर हम आपको जिस चोरी की वारदात से आपको अवगत कराने जे रहे हैं, उसे सुनक आप भी सन्न रह जाएंगे. आप ही सोचिए अगर आपको घर की बहू ही चोरनी निकले तो इसे आप क्या कहेंगे?

परिवार वाले के सोने के दौरान वारदात को दिया अंजाम
जी हां, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पटनासिटी से. यहां के चौक थाना क्षेत्र के मंगलतालाब स्थित हरिजन टोला में नई-नवेली दुल्हन ने अपने ही ससुराल में चोरी की. पति, सास और ससुर जब सो रहे थे, तभी शादी में चढ़े सभी गहने और रुपये लेकर वह फरार हो गई.

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

हिन्दू रीति-रिवाज के साथ हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, 29 नवम्बर 2020 को बेगूसराय की मोनी की मंगलतलाब निवासी सुधीर से हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी हुई. कुछ दिन पहले मोनी अपने ससुराल आयी और सुधीर के साथ रहने लगी.

जांच में जुटी पुलिस

लिखित आवेदन पर पुलिस ने जांच की शुरू
आरोप है कि बीती रात सबको सोता देख मोनी ने लाखों के कीमती गहने और नकद रुपये लेकर फरार हो गई. जिसकी लिखित सूचना चौक थाना में की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details