बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रैफिक SP की अनूठी पहल, हर चेक पोस्ट्स पर बंटवा रहे कोल्ड ड्रिंक

आदर्श कुमार कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बताया कि ट्रैफिक एसपी के सहयोग से हम लोग पूरे पटना में चौक-चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को कोल्ड ड्रिंक दे रहे हैं. साथ ही हर थानों में भी कोल्ड्रिंक दे रहे हैं.

By

Published : May 6, 2020, 12:44 PM IST

Updated : May 7, 2020, 10:53 AM IST

पुलिस कर्मियों के बीच कोल्ड ड्रिंक का वितरण
पुलिस कर्मियों के बीच कोल्ड ड्रिंक का वितरण

पटना: कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है और पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य विभाग और सफाई कर्मी पूरी तत्परता से अपने काम में लगे हुए हैं. हर चौक-चौराहे पर पुलिसकर्मी खड़े होकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए लॉकडाउन का पालन करवा रही है. साथ-साथ लोगों में जागरूकता भी फैला रहे हैं कि लोग अपने घरों से न निकले.

पुलिस कर्मियों के बीच कोल्ड ड्रिंक का वितरण
पटना के कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस की ओर से और पटना के ट्रैफिक एसपी डी अमर केस के सहयोग से पटना के सभी चौक-चौराहे पर खड़े पुलिसकर्मी के बीच कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी जा रही है. जिससे कि पुलिसकर्मियों को धूप में ठंडक मिल सके. साथ ही साथ कुछ एनर्जी भी मिले. जिसको देखते हुए सभी थानों में और पुलिस चेक पोस्टों पर पुलिस वालों को कोल्ज ड्रिंक वितरण किया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट

ट्रैफिक एसपी की अनूठी पहल
आदर्श कुमार कम्युनिटी ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बताया कि ट्रैफिक एसपी के सहयोग से हम लोग पूरे पटना में चौक-चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों को कोल्ड ड्रिंक दे रहे हैं. साथ ही हर थानों में भी कोल्ड ड्रिंक देने का काम कर रहे हैं. यह पहल ट्रैफिक एसपी डी अमरकेश की तरफ से की जा रही है.

Last Updated : May 7, 2020, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details