बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार का कॉन्ट्रैक्ट किलर दिल्ली में गिरफ्तार, पकड़े गए दो अन्य साथी

डीसीपी एंटो अल्फोंस के अनुसार, स्पेशल स्टाफ की टीम को यह सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी कि तीन सेंधमार चोरी की सामान के साथ कश्मीरी गेट इलाके में आने वाले हैं. जिसके बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने आईएसबीटी कश्मीरी गेट पर ट्रैप लगाकर इन तीनों को उस समय गिरफ्तार किया.

By

Published : Jan 28, 2021, 2:58 PM IST

patna
patna

नई दिल्ली/पटना: नार्थ जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऐसे सेंधमार के साथ उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है, जो कॉन्ट्रैक्ट किलर का काम करता था. लेकिन पुलिस से काउंसलिंग मिलने के बाद उसने बिहार में दुकान खोल ली. कुछ दिन बाद जब दुकान में कमाई कम होने लगी तो उसने फिर अपराध की दुनिया में कदम रखा और दो दोस्तों के साथ दिल्ली आकर वारदात को अंजाम देने लगा. इन तीनों की पहचान मोहम्मद इम्तियाज आलम, मोहम्मद नईम और मोहम्मद दरवेश के रूप में हुई है.

देखें रिपोर्ट
लैपटॉप, 11 ब्रांडेड घड़ियों के साथ अन्य सामान बरामद
डीसीपी एंटो अल्फोंस के अनुसार, स्पेशल स्टाफ की टीम को यह सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी कि तीन सेंधमार चोरी की सामान के साथ कश्मीरी गेट इलाके में आने वाले हैं. जिसके बाद स्पेशल स्टाफ की टीम ने आईएसबीटी कश्मीरी गेट पर ट्रैप लगाकर इन तीनों को उस समय गिरफ्तार किया. जब यह तीनों थ्री व्हीलर में चोरी किया गया सामान भरकर ले जा रहे थे. इनके पास से पुलिस टीम ने 11 ब्रांडेड घड़ियों के साथ, दो लैपटॉप, लोहे काटने के दो कटर और दो बड़े स्क्रुड्राइवर बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें:बिहार की सियासी खेती! किसानों का गुस्सा फूटा तो जवाब देना पड़ जाएगा मुश्किल


वारदात को अंजाम देने के बाद लौट जाते थे बिहार
जानकारी के अनुसार, मोहम्मद इम्तियाज आलम पर अलग-अलग थानों में हत्या, हत्या के प्रयास और लूटपाट के 20 मामले दर्ज हैं. यह अपने साथियों के साथ बिहार से दिल्ली आकर वारदात को अंजाम देता और फिर बिहार लौट जाता ताकि उसका गैंग पुलिस की गिरफ्त में आने से बच सके. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details