बिहार

bihar

NDA की बैठक खत्म, नीतीश और सुमो ने विधायकों को दिए विपक्ष से निपटने के ये टिप्स

By

Published : Feb 24, 2020, 9:12 PM IST

सोमवार को देर शाम भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास पर एनडीए के विधायक की अहम बैठक बुलाई गई. जहां विधायकों को कहा गया कि वे एकजुट होकर सदन की कार्यवाही में हिस्सा ले और विपक्ष के सवालों का जवाब दें.

एनडीए की बैठक
एनडीए की बैठक

पटना:बिहार के बजट पेश होने से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के विधायक दल की बैठक बुलाई गई. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत तमाम एनडीए के नेता और विधायकों ने हिस्सा लिया. नेताओं ने विधायकों को विपक्ष की रणनीति से निपटने के गुर सिखाए.

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास पर एनडीए नेताओं की बैठक हुई. जहां विहार विधानसभा और विधान परिषद के तमाम प्रतिनिधि शामिल हुए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम कुमार के अलावा तमाम मंत्री बैठक में मौजूद रहे.

एनडीए की बैठक में मौजूद नेता और मंत्री

विधायकों ने रखी अपनी बात

एनडीए मीटिंग में विधायकों ने कहा कि सदन में जो सवाल उठाए जाते हैं उस पर जवाब या तो संतोषजनक नहीं मिलता और अगर जवाब संतोषजनक रहता तो उस पर कार्यवाही नहीं होती है. ऐसे में विधायकों ने नेतृत्व से मांग की है कि चुनावी साल में सरकार को गंभीर होने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:NDA ने शुरू की पूरे साल का बजट एक साथ पेश करने की परंपरा- सुशील मोदी

एनडीए के शीर्ष नेताओं ने दिए टिप्स
बता दें कि बैठक में विधायकों को विपक्ष की रणनीति से निपटने के लिए एनडीए सरकार की उपलब्धियां बताई गई. एनडीए के शीर्ष नेताओं ने विधायकों को यह टिप्स दिया कि सदन के अंदर विपक्ष की ओर से उठाए गए मुद्दों पर वह भी सरकार की उपलब्धियों को सामने रखें. इसके अलावा विधायकों से एकजुट रहने को कहा गया. साथ ही सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने की बात भी कही गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details