बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बालिका सुधार गृह मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ होगी कार्रवाई-NDA

बिहार के सत्ताधारी दल का कहना है कि बालिका सुधार गृह मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बालिका सुधार गृह मामले में किसी को सरकार बख्शने के मूड में नहीं है.

By

Published : Jun 28, 2020, 2:28 AM IST

NDA leader
NDA leader

पटना:बालिका सुधार गृह मामले में सीबीआई ने बिहार के कुछ अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है. लेकिन अब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो सकी है. कोर्ट ने एक बार फिर पूरे मामले पर तलब किया है. वहीं, बिहार की सत्ताधारी पार्टी का मानना है कि किसी को भी बचाया नहीं जा रहा है.

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
बालिका सुधार गृह मामले में सीबीआई ने कई नौकरशाहों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बिहार सरकार को रिपोर्ट दी है. एक बार फिर मामला कोर्ट में उठा और कार्यवाही पर सवाल उठे है. बिहार के सत्ताधारी दल का कहना है कि बालिका सुधार गृह मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

देखें रिपोर्ट

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि मामले में जो भी अधिकारी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी और बालिका सुधार गृह मामले में किसी को सरकार बख्शने के मूड में नहीं है. जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है दोषी के खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ना किसी को बचाती है. ना किसी को फंसाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details