बिहार

bihar

लालू यादव की सेहत को लेकर NDA नेता भी चिंतित, जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

By

Published : Jan 23, 2021, 12:44 PM IST

Updated : Jan 23, 2021, 1:02 PM IST

लालू यादव की खराब स्वास्थ्य को लेकर एनडीए खेमे ने भी चिंता जतायी है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

lalu yadav health issue
lalu yadav health issue

पटना:लालू यादव अस्पताल में भर्ती हैं और उनके खराब स्वास्थ्य की खबर आ रही है. वहीं बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन दलों के नेताओं ने भी उनके खराब स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

"लालू यादव भले ही हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंदी हों, लेकिन मानवीय दृष्टिकोण से हम उनके खराब स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं"- अभिषेक झा, जदयू प्रवक्ता

"लालू यादव के खराब स्वास्थ्य को लेकर हम लोग चिंतित हैं. ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं"- निखिल आनंद, बीजेपी प्रवक्ता

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:लालू यादव की सेहत खराब, दिल्ली एम्स शिफ्ट करने की तैयारी

शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी लालू यादव के खराब स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की गई है. बता दें लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. पिछले दिनों उनकी तबीयत बिगड़ गई है. लालू यादव के खराब स्वास्थ्य को लेकर बिहार के नेता भी चिंतित हैं. खास तौर पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नेता ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

Last Updated : Jan 23, 2021, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details