बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU कार्यालय में बिक रही BJP और LJP की चुनाव प्रचार सामग्री

जेडीयू कार्यालय में बीजेपी और एलजेपी की प्रचार सामग्री बिक रही है. वैसे नीतीश कुमार के चेहरे वाली प्रचार सामग्री की डिमांड ज्यादा है.

By

Published : Mar 24, 2019, 7:02 PM IST

प्रचार सामग्री विक्रेता


पटना: लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अब नामांकन और चुनाव प्रचार की गतिविधियां बढ़ गई है. जेडीयू कार्यालय में बीजेपी और एलजेपी की भी प्रचार सामग्री बिक रही है. इसमें नीतीश कुमार के चेहरे वाली प्रचार सामग्री की डिमांड ज्यादा है.


एनडीए ने बिहार के 40 लोकसभा सीटों में से 39 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. खगड़िया सीट जो एलजेपी के पास है उस पर भी जल्द ही उम्मीदवार की घोषणा हो जाएगी. ऐसे में अब एनडीए के तीनों दल उम्मीदारों के नॉमिनेशन के साथ प्रचार के अभियान को गति देने में लग गए हैं. पार्टी कार्यालयों में प्रचार सामग्री बिकने लगी है.

प्रचार सामग्री विक्रेता


जेडीयू कार्यालय में बिक रहे प्रचार सामग्री में बीजेपी और एलजेपी के चुनाव चिन्ह के प्रचार सामग्री भी उपलब्ध हैं. जेडीयू कार्यालय में नीतीश कुमार के चिन्ह वाले टोपी, बैंड और तीर छाप बैच की बिक्री सबसे ज्यादा हो रही है. चुनाव सामग्री बेचने वाले दुकानदार का कहना है कि अभी शुरुआत है इसलिए बिक्री थोड़ी धीमी है. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जैसे-जैसे नामांकन खत्म होगा और प्रचार शुरू होगा बिक्री भी बढ़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details