बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'हम' के अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा पर बोले कुशवाहा- फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं मांझी

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मांझी निश्चित तौर पर स्वतंत्र हैं. वह अपनी मर्जी के मालिक हैं.

By

Published : Aug 9, 2019, 7:40 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 7:55 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा, रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना:पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मांझी निश्चित तौर पर स्वतंत्र हैं. वह अपनी मर्जी के मालिक हैं. वह जहां जाना चाहें जा सकते हैं, क्योंकि वह उनकी अपनी पार्टी है.

मांझी फैसला लेने के लिए स्वतंत्र- कुशवाहा
रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जीतन राम मांझी ने क्या कुछ कहा है. अभी हम नहीं सुने हैं. लेकिन अगर कहीं किसी को दिक्कत लग रही है और किसी भी तरह की परेशानी हुई है. तो निश्चित तौर पर वो स्वतंत्र हैं. मांझी अपनी मर्जी के मालिक हैं. जहां जाना चाहें जा सकते हैं. कुशवाहा ने कहा कि जीतन राम मांझी स्वतंत्र हैं और वह अपना फैसला खुद ले सकते हैं. इसके लिए महागठबंधन की ओर से किसी भी तरह का दबाव नहीं बनाया जाएगा.

उपेंद्र कुशवाहा की प्रतिक्रिया

अकेले चुनाव लड़ेगी 'हम' पार्टी
बता दें लोकसभा चुनाव हारने के बाद से ही जीतन राम मांझी की पार्टी बयानबाजी कर रही थी. जीतन राम मांझी ने आज खुद अकेले अपने दम पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. मांझी ने कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव हमारी पार्टी अकेले ही लड़ेगी.

हम संरक्षक जीतन राम मांझी

क्या बोले मांझी
पार्टी के सदस्यता अभियान के बाद मीडिया से बात करते हुए मांझी ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को हमेशा से ही एनडीए और महागठबंधन के नेताओं ने ठगा है. लोकसभा चुनाव में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को मात्र तीन सीटें ही मिली थीं. जबकि पार्टी 5 सीटों पर चुनाव लड़ना चाह रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं का मन है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी अकेले ही चुनाव लड़े.

Last Updated : Aug 9, 2019, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details