बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रेरा के नए अध्यक्ष होंगे नवीन वर्मा, अधिसूचना जारी

रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी बिहार के नए अध्यक्ष नवीन वर्मा होंगे. वे 13 मई के बाद अफजल अमानुल्लाह की जगह पदभार संभालेंगे. बिहार रियल एस्टेट रेगुलेटरी

By

Published : May 4, 2021, 8:13 AM IST

patna
रियल ई-स्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी

पटनाः नवीन वर्मा रियलएस्टेटरेगुलेटरी अथॉरिटीयानि की रेरा के नए अध्यक्ष होंगे. बता दें कि वर्तमान अध्यक्ष अफजल अमानुल्लाह का कार्यकाल 13 मई 2021 को पूरा हो जाएगा. उनके बाद नवीन वर्मा रेरा के नए अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे. नगर विकास और आवास विभाग की ओर से इसे लेकर अधिसूचना जारी कर दी है.

इसे भी पढ़ेंःपटना: RERA के OSD हुए कोरोना संक्रमित, 2 दिनों के लिए कार्यालय बंद

अफजल अमानुल्लाह कार्यकाल रहा ग्राहकों के हित में
साथ ही नगर विकास एवं आवास विभाग ने रेरा के सदस्य के रूप में नूपुर वर्मा की नियुक्ति पर भी मुहर लगाई है. आपको बता दें कि बिहार में रेरा ने अफजल अमानुल्लाह के कार्यकाल में लगातार बिल्डरोंकी मनमानी पर लगाम लगाया है.

कई बिल्डरों को ग्राहकों की शिकायत के बाद जुर्माना सहित राशि भी ग्राहको को लौटाना पड़ा. ऐसे में नए अध्यक्ष के तौर पर नवीन वर्मा पर अफजल अमानुल्लाह के कार्यकान में हुए कामों को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी.

अब देखना होगा कि अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण कर रहे नवीन वर्मा ग्राहकों के हक को लेकर रेरा में कितने सक्रिय रहते हैं. फिलहाल बिहार में कई बिल्डरों पर रेरा ने कार्रवाई की है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details