बिहार

bihar

JDU को मजबूत बनाने के लिए दिल्ली में बैठक, दिग्गज नेता मौजूद

By

Published : Oct 30, 2019, 12:05 PM IST

नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. जिसके बाद ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लेकर भी बैठक की गई. बुधवार को ही जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का भी आयोजन किया जाएगा.

JDU की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी आज

नई दिल्ली/पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुधवार को दिल्ली में की गई. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नीतीश कुमार की ताजपोशी का कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई. वहीं कुछ देर बाद राष्ट्रीय परिषद के बैठक में नीतीश कुमार की राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर ताजपोशी की जाएगी.

नीतीश कुमार बनेंगे आधिकारिक रुप से राष्ट्रीय अध्यक्ष

जेडीयू की हुई महत्वपूर्ण बैठक
दरअसल, दिल्ली में नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. जिसके बाद ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लेकर भी बैठक की गई. बुधवार को ही जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का भी आयोजन किया जाएगा. वहीं बैठक में दिल्ली- झारखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी कैसे मजबूती से उतरे इस पर चर्चा की गई. इन बैठकों में पार्टी के दिग्गज नेता भी मौजूद रहे.

नीतीश कुमार आधिकारिक रुप से बनेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष
बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता रामसेवक सिंह ने कहा है जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर नीतीश कुमार की आज ताजपोशी होगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान ही नीतीश कुमार की ताजपोशी की जाएगी. बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता जय कुमार सिंह ने कहा है कि दोनों बैठकों में संगठन को और मजबूत बनाने, दूसरे राज्यों में पार्टी का मजबूती से विस्तार करने पर चर्चा की गई है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नीतीश कुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तौर पर चुने गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details