बिहार

bihar

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन: NCB ने रिया और अन्य के खिलाफ दर्ज किया मामला

By

Published : Aug 26, 2020, 8:30 PM IST

Updated : Aug 26, 2020, 8:51 PM IST

हर किसी के मन में यह सवाल है कि आखिर सुशांत सिंह की मौत कैसे हुई? यह हत्या है या फिर आत्महत्या? इस बीच सुशांत केस में एक नया खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती का एक वॉट्सऐप चैट सामने आया है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या रिया चक्रवर्ती ड्रग्स डीलर के संपर्क में थीं.

पटना/मुंबई
पटना/मुंबई

पटना/मुंबई:बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ ही बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत सुसाइड केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हो गई है. जानकारी के मुताबिक मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स ब्यूरो भी सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच करेगी.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक रिया चक्रवर्ती का एक वॉट्सऐप चैट सामने आया है, ज‍िसमें वह ड्रग्स के डीलर के संपर्क में नजर आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने इस चैट को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच के लिए सौंप दिया है.

ई़डी ने एनसीबी को लिखी चिट्ठी
खबर ये भी है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने एनसीबी से ड्रग एंगल की जांच करने के लिए चिट्ठी लिखी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच करेगा.

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा
इससे पहले, बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन उनसे दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने मुलाकात की थी.

रिया समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है ईडी
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर जांच के दायरे को बढ़ाते हुए सीबीआई एसआईटी ने मंगलवार को अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह के साथ उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ की. इससे पहले सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ के साथ ही उस रिजॉर्ट में भी पड़ताल करने गई थी जहां सुशांत दो महीने के लिए ठहरे थे.

CBI ने किया वाटरस्टोन रिसॉर्ट का दौरा
इसके अलावा टीम फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ-साथ सुशांत के फ्लैटमेट और अन्य कर्मचारियों संग बांद्रा में स्थित उनके अपॉर्टमेंट का भी दो बार दौरा कर चुकी है, जहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया. टीम दो बार वाटरस्टोन रिसॉर्ट भी गई, जहां सुशांत दो महीने से अधिक समय तक रहे.

Last Updated : Aug 26, 2020, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details