बिहार

bihar

मंत्री नंदकिशोर का दावा- झारखंड में 65 पार जायेगी बीजेपी, विकास के लिए कोई दूसरा विकल्प नहीं

By

Published : Oct 18, 2019, 11:48 AM IST

नंदकिशोर यादव के मुताबिक झारखंड में रघुवर दास की सरकार ने विकास के बहुत सारे कार्य किए हैं. प्रदेश की जनता केंद्र और झारखंड सरकार के कार्यों के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को फिर से सत्ता में लायेगी.

नंदकिशोर यादव

पटनाःपथ निर्माण मंत्री और झारखंड बीजेपी सह प्रभारी नंदकिशोर यादव ने आगामी चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है. नंदकिशोर यादव ने ईटीवी भारत से झारखंड चुनाव के संदर्भ में बातचीत की. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी केंद्र और राज्य सरकार के काम की बदौलत इस बार 65 से अधिक सीट जीतेगी.

झारखंड विधानसभा

झारखंड चुनाव को लेकर नंदकिशोर यादव ने कहा कि पूरा प्रदेश बीजेपीमय हो चुका है. केंद्र और राज्य सरकार ने प्रदेश में विकास के कई कार्य किए हैं. विकास कार्यों का सीधा लाभ विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिलेगा. नंदकिशोर यादव ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि नामधारी पार्टियों ने झारखंड को लूटा है. वहीं, रघुवर दास की सरकार ने पिछले 5 साल में बहुत सारे काम किए हैं. प्रदेश की जनता को लगता है कि झारखंड में विकास के लिए बीजेपी के अलावे कोई दूसरा विकल्प नहीं है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते नंदकिशोर यादव

झारखंड में भी चुनाव लड़ रही जदयू
आपकों बता दें कि झारखंड में बीजेपी की सहयोगी पार्टी जदयू कई सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. वहीं, महागठबंधन में कई सीटों पर पेंच फंसा है. इसी कारण बीजेपी को लगता है कि उसे लाभ मिलना तय है. नंदकिशोर यादव हाल में ही झारखंड दौरा किया था. प्रदेश के बीजेपी नेताओं से बातचीत भी की थी. आपको बता दें झारखंड में कुल 82 सीट है जिसमें 81 पर चुनाव होता है जबकि एक सीट मनोनीत सदस्य के लिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details