बिहार

bihar

नंदकिशोर यादव की संपत्ति बढ़ी, जनता की नहीं हुई बेहतरी- प्रवीण कुशवाहा

By

Published : Nov 6, 2020, 4:12 PM IST

पटना साहिब से भाजपा के कद्दावर नेता और बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव के खिलाफ कांग्रेस के प्रवीण कुशवाहा लड़ रहे चुनाव. कुशवाहा ने कहा कि नंदकिशोर यादव ने जनता के लिए कुछ नहीं किया. भ्रष्टाचार से धन अर्जित किए

पटना
कांग्रेस उ्म्मीदवार प्रवीण कुशवाहा

पटना: पटना साहिब से भाजपा के कद्दावर नेता और बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव मैदान में हैं. वहीं महागठबंधन की तरफ कांग्रेस की टिकट पर प्रवीण कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. अपने प्रतिद्वंदी पर प्रवीण कुशवाहा ने तीखा हमला करते हुए कहा कि पटना साहिब में विकास सिर्फ नंदकिशोर यादव का हुआ है.


नंदकिशोर यादव की संपत्ति बढ़ी
पटना साहिब सीट पर मुकाबला दिलचस्प है. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने प्रवीण कुशवाहा को मैदान में उतारा है. नंदकिशोर यादव पर कांग्रेस नेता ने कहा कि नंदकिशोर यादव ने जनता के लिए कुछ नहीं किया. बस खुद की संपत्ति बढ़ायी है. उन्होंने भ्रष्टाचार से धन अर्जित किए हैं.

प्रवीण कुशवाहा को है जनता पर भरोसा
कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था. जिस कारण जनता का मुझे अपार समर्थन प्राप्त है. और यह चुनाव में नहीं बल्कि पटना साहिब की जनता लड़ रही है और जीतेगी भी. उन्होंने कहा कि हमें पूरा यकीन है महागठबंधन को जनता पूर्ण बहुमत देगी. सत्ता से अब एनडीए की विदाई तय है. हमें जनता का विश्वास हासिल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details