बिहार

bihar

वोटरों में है भारी उत्साह, एनडीए की बनेगी सरकार: नंदकिशोर यादव

By

Published : Nov 3, 2020, 12:29 PM IST

पटना में वोट डालने के बाद पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि मतदान पर कोरोना का कोई असर नहीं पड़ रहा है. लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह है. इस बार पिछली बार की तुलना में मतदान प्रतिशत में वृद्धि होगी.

नंदनकिशोर
नंदनकिशोर

पटनाःबिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों वोटिंग हो रही है. इस बीच पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने पटना साहिब स्थित बूथ नंबर 184 पर वोट डाला. इस दौरान उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने की अपील की.

"मतदाता घरों से निकल कर वोट डालने जरूर जाएं. चुनाव आयोग ने मतदान के लिए बेहतर व्यस्था की है. सभी लोग लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान करें और मतदान करें. मतदान पर कोरोना का कोई असर नहीं पड़ रहा है. लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह है. इस बार पिछली बार की तुलना में मतदान प्रतिशत में वृद्धि होगी." - नंदकिशोर यादव, पथ निर्माण मंत्री

देखें वीडियो

'एनडीए की बनेगी सरकार'
नंदकिशोर ने एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र की जनता को एनडीए पर पूरा भरोसा है और पूरे बिहार में एनडीए की लहर है. हमारी सरकार बनने जा रही है'

कांग्रेस के प्रवीण कुशवाहा से है टक्कर
बता दें कि नंदकिशोर यादव पटना साहिब विधानसभा सीट से एनडीए की ओर से बीजेपी प्रत्याशी हैं. उनका मुकाबला महागठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण कुशवाहा से हैं. 2015 में हुए चुनाव में नंदकिशोर यावन ने बीजेपी के टिकट पर जीत दर्ज की थी. 2005 में भी मतदाताओं ने उन्हें ही चुना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details