बिहार

bihar

By

Published : Nov 27, 2019, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नाम की विधिवत घोषणा, RJD के कई वरिष्ठ नेता रहे मौजूद

छात्र आंदोलन के दिनों से लालू प्रसाद के साथ रहे जगदानंद सिंह राजद के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष के लिए सिंगल नामांकन हुआ था और पहले से ही यह माना जा रहा था कि जगदानंद सिंह प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे

प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नाम की विधिवत घोषणा की गई. विद्यापति भवन में हुई आरजेडी की बैठक में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, सभी नेताओं की मौजूदगी में जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया गया.

मंच पर बैठे आरजेडी के नेता

विद्यापति भवन में हुआ नाम का ऐलान
विद्यापति भवन में विधिवत रूप से संगठन के चुनाव प्रभारी तनवीर हसन ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जगदानंद सिंह के नाम का ऐलान किया. इस कार्यक्रम में तेज प्रताप यादव, तनवीर हसन, उदय नारायण चौधरी, चितरंजन गगन, रमई राम और रामचंद्र पूर्वे सहित आरजेडी के कई विधायक भी मौजूद रहे.

बैठक में बोलते तेज प्रताप यादव

'पार्टी को मिलेगी काफी मजबूती'
इस अवसर पर आरजेडी नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि शुरू से ही जगदानंद सिंह राष्ट्रीय जनता दल के शुभचिंतक रहे हैं. जब कर्पूरी ठाकुर की मृत्यु हुई उसके बाद जगदानंद सिंह ने ही लालू प्रसाद यादव को विधायक दल का नेता चुना था. निश्चित तौर पर लालू प्रसाद यादव ने इस बार जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष चुना है. इससे पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी.

जगदानंद सिंह के नाम की विधिवत घोषणा

ये भी पढ़ेंः पटना: विधानसभा की कार्यवाही फिर से शुरू, CM नीतीश कुमार भी हैं मौजूद

लालू यादव के हमेशा साथ रहे जगदानंद सिंह
आपको बता दें कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष के लिए सिंगल नामांकन हुआ था और पहले से ही यह माना जा रहा था कि जगदानंद सिंह प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे. छात्र आंदोलन के दिनों से लालू प्रसाद के साथ रहे जगदानंद सिंह राजद के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details