बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी में 24 घंटे में 3 लोगों की हत्या, किसी मामले में गिरफ्तारी नहीं

पटना में पिछले 24 घंटे में अपराधियों ने तीन लोगों की हत्या कर दी है. वहीं इस मामले में अब तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

By

Published : Nov 30, 2020, 1:15 PM IST

murder of Three people
murder of Three people

राजधानी:पटना समेत बिहार में इन दिनों अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. महज 24 घंटे के अंदर राजधानी पटना में अपराधियों ने 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. पटना के चिरैयाटांड़ पुल पर दंपति से लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

महिला की गोली मारकर हत्या
पुलिस के मुताबिक इस मामले की छानबीन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से अपराधी की पहचान हुई है. बता दें जिस ऑटो में महिला से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद महिला को गोली मारी गई, उस ऑटो में चालक पहले से ही सवार था.

देखें पूरी रिपोर्ट
पुलिस की गश्ती पर सवालमहिला पेशे से शिक्षक बताई जा रही है. महिला की मौत के बाद रात्रि में पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़ा हो रहा है. ताज्जुब की बात यह है कि पुलिस को 14 घंटे लग जाते हैं यह पता करने में कि जिस जगह पर महिला की मौत हुई है. वह किस थाना अंतर्गत आता है.

घर से बुलाकर मारी गोली
पुलिस के अनुसार छापेमारी कर अपराधी को पकड़ने की प्रक्रिया जारी है. जल्द ही पुलिस को कामयाबी हाथ लगेगी. दूसरी घटना राजधानी पटना के दानापुर की छोटी मछुआ टोली मोड़ के पास की है. जहां रविवार की देर शाम मछली विक्रेता किरण साहनी को अपराधी घर से बुलाकर दिनदहाड़े गोली मार देते हैं.

एसएसपी को दी गई सूचना
यह वारदात थाने के महज कुछ दूरी पर घटती है. परिवार की तरफ से आरोप लगाया गया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम होने के बाद एफआईआर दर्ज करने को कहा था. अंततः एसएसपी को घटना की सूचना देने के बाद एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

रास्ते में हुई मौत
इस घटना में दानापुर डीएसपी का कहना है कि घटना में दो पुलिस टीम ने तुरंत पहुंच कर अपराध में प्रयुक्त खोखा बरामद किया है. घायल को इलाज के लिए दानापुर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर किया गया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुनः घटनास्थल पर दौरा कर पुलिस ने अन्य गवाहों से पूछताछ और छानबीन की.

पुलिस को मिला सुराग
पुलिस के मुताबिक मृतक पूर्व में भी शराब के केस में जेल जा चुका है. पुलिस को इस घटना से संबंधित कुछ अहम सुराग मिले हैं. जिसके अनुसंधान पर अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी. सवाल ये उठता है कि 18 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक अपराधी की गिरफ्तारी सुनिश्चित नहीं हो पाई है.

स्कार्पियो चालक की हत्या
नवादा के कौआकोल निवासी मुनेश्वर यादव के 22 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र यादव फतुहा फोरलेन पर पीहू फूड प्लाजा के पास से जा रहे थे. तभी अपराधियों ने स्कार्पियो चालक की हत्या कर स्कॉर्पियो लूट की घटना को अंजाम दिया है. प्रत्यक्षदर्शी गुमटी दुकानदार के अनुसार पटना की ओर से एक स्कॉर्पियो पेट्रोल पंप के आगे फोरलेन पर रुकी.

वाहन चालक से कहासुनी
आसपास के लोगों को जब तक कुछ समझ में आता, तब तक अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार अपराधी और वाहन चालक के बीच कहासुनी हुई थी. जिस वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details