बिहार

bihar

पटना में बीच बाजार गुटखा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 11, 2020, 12:20 PM IST

चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ पर राजा अहिरवरन मार्केट में 25 वर्षीय गुटखा व्यवसायी मुकेश कुमार की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए.

patna
पटना में गुटखा व्यवसायी की हत्या,

पटना:राजधानी पटना में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ स्थित राजा अहिरवरण मार्केट का है. जहां अज्ञात अपराधियों ने एक गुटखा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों ने की गुटखा कारोबारी की हत्या
गौरतलब है कि मुकेश रात में अपनी दुकान पर था. अचानक अपराधियों द्वारा दुकान में घुसकर पैसा लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया गया और इस दौरान मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की आवाज से मार्केट में अफरा-तफरी मच गई. कुछ लोगों ने मुकेश के परिजनों को इसकी सूचना दी और उसे तुरंत एनएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत से परिजनों में मचा कोहराम
मुकेश की हत्या की खबर सुनते ही सिटी एसपी जितेंद कुमार, डीएसपी अमित शरण और थाना प्रभारी दल-बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. मुकेश की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है. घटना के बाद से आसपास के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है.

कैमरे के फुटेज में वारदात की तस्वीर कैद
डीएसपी ने कहा कि सीसी कैमरे के फुटेज में वारदात की तस्वीर कैद हो गई है. फुटेज से आरोपितों की जल्द पहचान हो जाएगी. देर रात तक पुलिस फुटेज खंगाल रही थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि मुकेश की हत्या गुटखा कारोबार में पैसा लेनदेन को लेकर हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details