बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दोहरे हत्याकांड मामले में मुन्ना यादव गिरफ्तार, गांव में कैंप कर रही है पुलिस

दानापुर के दहाई टोला में 31 मार्च को हुई शाहपुर पुलिस ने दोहरे हत्या मामले में नामजद एक व्यक्ति गिरफ्तार किया हैं. वहीं, इस मामले में पुलिस नीतीश आहार के इलाके में गश्ती बढ़ा दी है और अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी तेज कर दी है.

By

Published : Apr 5, 2021, 9:53 AM IST

double murder case in Danapur
double murder case in Danapur

पटना:दानापुर-शाहपुर थाने के नीतीश आहार दहाई टोला में राज कुमार के हत्या के मामले में पुलिस ने जख्मी मुन्ना यादव को गिरफ्तार किया है. जख्मी मुन्ना यादव ने पप्पू यादव समेत अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस कैंप अभी भी कर रही है.

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि मृतक राज कुमार के भाई बजरंगी कुमार के बयान पर मुन्ना यादव और सुजीत कुमार समेत 9 अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया था. इसी मामले में नीतीश आहार निवासी मुन्ना यादव को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:आज आएगा मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट, शिक्षा मंत्री जारी करेंगे नतीजे

बता दें कि होली की रात नीतीश आहार दहाई टोला में बच्चे को रंग लगाने को लेकर मुन्ना यादव और पप्पू यादव के बीच मारपीट और दर्जनों राउंड गोलीबारी में उसरी बांध निवासी राज कुमार यादव और मनीष कुमार की गोली लगाने से इलाज के दौरान मौत हो गयी थी, जबकि मुन्ना यादव और उसके पट्टीदार सुजीत कुमार भी गोली लगाने से जख्मी हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details