बिहार

bihar

पटना के मछली मार्केट पहुंचे मुकेश सहनी, बोले- वैकल्पिक व्यवस्था किए जाने तक नहीं हटेगा बाजार

By

Published : Mar 7, 2022, 11:02 PM IST

बिहार सरकार में मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने धोबीघाट और मछली मार्केट का दौरा (Mukesh Sahni Visited Fish Market in Patna) किया और मछुआरों से मिलकर उन्होंने आश्वासन दिया कि जब तक वैकल्पिक व्यवस्था नहीं होगी, तब तक मछली मार्केट को उजाड़ा नहीं जाएगा.

Mukesh Sahni Visited fish market in Patna
मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी

पटना:बिहार सरकार में मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी (Fisheries and Animal Husbandry Minister Mukesh Sahni) सोमवार कोराजधानी पटना के बेली रोड पर धोबीघाट और मछली मार्केट का जायजा लेने पहुंचे. दरअसल धोबीघाट की झुग्गी व झोपड़ियां और मछली मार्केट को उजाड़े जाने की सूचना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने यहां का दौरा किया था और गरीबों के उजाड़े जाने का विरोध किया था. जिसके बाद मुकेश सहनी सोमवार को यहां पहुंचे और बताया कि ओवरब्रिज बन रहा है. जिसके चलते मछली मार्केट हटाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब तक वैकल्पिक व्यवस्था नहीं होगी, यहां के लोगों को हटाया नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- पटना के धोबी घाट पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- 'लालू गरीबों को बसाते थे, नीतीश सरकार उजाड़ रही है'

इसके साथ ही उन्होंने मछुआरे से बात की और कहा कि वह पूरे बिहार के हर प्रखंड में मछली बाजार बना रहे हैं, जो जल्द ही बन जाएगा. जहां तक हड़ताली मोड़ और मछली मार्केट की बात है तो यहां ब्रिज बनना है. इसको लेकर इसे तोड़ा जाना है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन से बात की है. जब तक इन लोगों को वैकल्पिक जगह नहीं दी जाएगी, इसे तोड़ा नही जाएगा. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि मछुआरों की जो समस्या है, उसका जल्द से जल्द सरकार समाधान करेगी.

वहीं, तेजस्वी यादव के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष हैं. उनको धन्यवाद है, उनको चाहिए की जहां भी सरकार की कमी हो उसको बतायें. वह काम को नहीं कर पाएंगे, लेकिन बताएंगे और दिखाएंगे तो सरकार उस कमी को पूरा करेगी.

ये भी पढ़ें- BJP विधायक के अल्पसंख्यकों पर टिप्पणी पर विपक्षी दलों ने सदन से किया वॉकआउट, कहा- माफी मांगें..

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details