बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोली RJD: मजदूरों की सहायता करने में विफल है सरकार, अधिकारी नहीं कर रहे ठीक से काम

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान गरीब मजदूर की सहायता करने में सरकार विफल है और कहीं ना कहीं सरकार के अधिकारी व्यवस्था करने में फेल नजर आ रहे हैं.

By

Published : May 10, 2020, 3:55 PM IST

पटना
पटना

पटना :आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने वर्तमान सरकार के कार्यकाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि सरकार के दावे के विपरीत क्वॉरेंटाइन सेन्टर पर प्रवासी मजदूर के लिए कोई व्यवस्था नहीं है और अब इसकी पोल खुल रही है. वहीं, उन्होंने कहा कि लगातार बिहार में बाहर से आ रहे मजदूर हंगामा कर रहे हैं.

सहायता करने में सरकार विफल
प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान गरीब मजदूर की सहायता करने में सरकार विफल है और कहीं ना कहीं सरकार के अधिकारी व्यवस्था करने में फेल नजर आ रहे हैं. वहीं, मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सरकार सिर्फ घोषणा कर रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

मजदूर को ना हो कोई दिक्कत
मृत्युंजय तिवारी ने कहा लेकिन अधिकारी कहीं भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. इसीलिए गरीब जनता काफी परेशान है. वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग किया है कि खुद से मॉनिटर करके उन्हें सभी क्वॉरेंटाइन सेन्टर की व्यवस्था को सही करवाएं. क्योंकि भारी संख्या में जो बाहर से मजदूर आये है. उन्हें कोई दिक्कत ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details