बिहार

bihar

By

Published : Mar 12, 2020, 11:03 AM IST

Updated : Mar 12, 2020, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

राज्यसभा उम्मीदवार को लेकर RJD बोली- पार्टी में सभी जाति के लोगों को मिल रहा है प्रतिनिधित्व

आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि आरजेडी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. यहां सभी जाति, धर्म और वर्ग के लोगों को एक साथ लेकर आगे बढ़ाया जाता है.

mritunjay-tiwari
mritunjay-tiwari

पटना: प्रेमचंद गुप्ता और एडी सिंह को राज्यसभा के उम्मीदवार बनाने पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने जो कहा था कि ये पार्टी राज्य की सभी जातियों की पार्टी है, उसे पूरा कर दिखाया है. उन्होंने साफ-साफ कहा कि राष्ट्रीय जनता दल शुरू से ही यह कहते आ रहा है कि राजद सभी जाति, धर्म और वर्ग के लोगों को लेकर चलने वाली पार्टी है.

एनडीए पर कसा तंज
इस दौरान मृत्युंजय तिवारी ने एनडीए पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि कहा कि किस-किस तरह के चेहरे को उन्होंने राज्यसभा भेजा है. वह देश की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी क्या कर रही है और किस तरह से पार्टियों को तोड़ने में लगी है. इन सब का जवाब आने वाले समय में जनता देगी.

पेश है रिपोर्ट

सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है RJD
आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने दावा किया कि हमारी पार्टी सभी जाति धर्म और वर्ग को लेकर चलने वाली है. इस बार इस तरह नए संगठन बनाए गए हैं जिससे पार्टी को फायदा मिलेगा. साथ ही सभी जाति, धर्म और वर्ग के लोगों को भी राष्ट्रीय जनता दल एक मंच पर जोड़कर आगे बढ़ रही है, जिससे समाज के सभी तबके को भी फायदा मिलेगा.

Last Updated : Mar 12, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details