बिहार

bihar

By

Published : Aug 9, 2019, 12:01 AM IST

ETV Bharat / state

'मोदी सरकार में महिलाओं को मिली असली आजादी'

सांसद वीणा देवी ने कहा है कि तीन तलाक बिल ने महिलाओं को काफी राहत दी है. यह बिल लाकर मोदी सरकार ने महिलाओं को सशक्त करने की कोशिश की है.

वीणा देवी, सांसद

पटना:दोनों सदनों में तीन तलाक बिल पास होने और धारा 370 हटाए जाने के बाद से देश के तमाम हिस्सों से प्रतिक्रिया आ रही है. वैशाली सांसद वीणा देवी ने कहा है कि तीन तलाक बिल के पास होने से महिलाओं को काफी फायदा हुआ है. उन्होंने कहा है कि इस बिल के पास होने से मुस्लिम महिलाओं को विशेष लाभ हुआ है. वह काफी खुश हैं.

सांसद वीणा देवी का बयान

'असल मायनों में अब मिली आजादी'
वीणा देवी ने कश्मीर मसले पर कहा है कि धारा 370 से कश्मीर की महिलाओं को काफी राहत मिली है. पहले कश्मीर की बेटी भारत के किसी अन्य राज्य में शादी नहीं कर सकती थी. निश्चित तौर पर धारा 370 हटने के बाद कश्मीर के महिलाओं को काफी सुविधाएं मिली हैं. असल मायनों में अब जाकर उन्हें आजादी मिली है.

महिलाओं के सशक्त करने की दिशा में प्रयास
सांसद ने कहा है कि इस बिल ने महिलाओं को काफी राहत दी है. यह बिल लाकर मोदी सरकार ने महिलाओं को सशक्त करने की कोशिश की है. अब धारा 370 खत्म होने के बाद बाहर के लोग भी कश्मीर में जाकर जमीन ले सकते हैं, बस सकते हैं. सरकार के इस कदम से निश्चित तौर पर कश्मीर और अधिक विकसित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details