बिहार

bihar

100 करोड़ कोविड टीकाकरण करवाकर भारत बना नंबर-1: रविशंकर प्रसाद

By

Published : Oct 22, 2021, 11:06 PM IST

पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद फतेह नारायण सिंह एकेडमी प्रांगण में मौजूद थे. उन्होंने 100 करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी को धन्यवाद कहा. इसका साथ ही उन्होंने नमो टी स्टॉल का उद्घाटन भी किया.

पटना
पटना

पटनाः वैश्विक महामारी कोरोना पर भारत ने कोविड संक्रमण पर रोकथाम पाया है. पूरे भारत में सौ करोड़ से भी ज्यादा लोगों का कोरोना टीकाकरण (100 crore Corona Vaccination) किया गया है. इस ऐतिहासिक पल को भारत ने विश्व में सर्वोपरि स्थान प्राप्त किया. मुझे गर्व है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर, जिसने कोविड से हमलोगों का जीवन बचाया. यह बातें पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने कही. उन्होंने इस उपलब्धि पर उन्होंने पीएम मोदी को बधाई दी. वे शुक्रवार को फतेह नारायण सिंह अकेडमी में मौजूद थे. उनके साथ पटना साहिब के विधायक नंदकिशोर यादव भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- देश में 100 करोड़ टीकाकरण पर मंगल पांडे ने जताई खुशी, JDU ने दिया जनता को धन्यवाद

'आज पूरी दुनिया भारत की बात कर रहा है. भारत सरकार ने युद्ध स्तर पर पूरे देश में कोविड टीकाकरण करवाया. वो भी निःशुल्क. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गर्व है. उन्होंने लोगों का जीवन कोरोना से बचाया.'-रविशंकर प्रसाद, सांसद, पटना साहिब

देखें वीडियो

शुक्रवार को फतेह नारायण सिंह अकेडमी प्रांगण में कोविड टीकाकरण के दौरान पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने भारत की उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही नमो टी स्टॉल का शुभारंभ भी किया. जहां उन्होंने चाय की चुस्की भी ली. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही मिशन था कि पूरे भारतीय को कोविड वैक्सीन लगे. जिसमें मोदी कामयाबी की ओर पहुंच गए हैं. उन्होंने युद्ध स्तर पर टीकाकरण करवाया. उसकी मुरीद पूरी दुनिया है. इस मौके पर पटना साहिब के विधायक नंदकिशोर यादव भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- बिहार में 31 दिसंबर तक 8 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details