बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगौल के पूजा पंडाल में पहुंचे सांसद रामकृपाल यादव, भगवान गणेश का दर्शन कर दी शुभकामनाएं

स्थानीय लोगों ने सांसद से रेलवे स्कूल मैदान को बंद किये जाने की शिकायत की. जिसपर रामकृपाल यादव ने कहा कि वह रेलवे अधिकारियों से इस संबंध में बात करेंगे. इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य समस्याएं सुनी और सभी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Sep 4, 2019, 11:53 AM IST

Updated : Sep 4, 2019, 12:53 PM IST

रामकृपाल यादव

पटना: जिले में खूब जोर-शोर से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है. कई जगहों पर भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा बिठाई गई है. जिसका दर्शन करने पाटलिपुत्र से सांसद रामकृपाल यादव खगौल पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने भगवान गणेश की पूजा-अर्चना की.

सांसद ने सुनी जन समस्या
खलौल स्थित लोको कॉलोनी का आजाद क्लब पिछले 6 साल से भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा बिठाकर पूजा का आयोजन करता आ रहा है. सांसद रामकृपाल यादव ने आजाद क्लब को ढे़र सारी बधाईयां दी. साथ ही उनके इस कार्यक्रम की सराहना भी की. इस दौरान सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनी.

सांसद रामकृपाल यादव

देशवासियों को दी शुभकामनाएं
रामकृपाल यादव ने सबसे पहले पूरे देशवासियों को गणेश पूजा की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि वे कामना करते हैं कि इस गणेश उत्सव पर राज्य और देश में सुख-समृद्धि आये. लोग बिना द्वेष के भाईचारे के साथ एक दूसरे के सुख-दुख में शामिल हों.

देखिए खास रिपोर्ट

समस्या निबटारा का आश्वासन
इस दौरान लोगों ने सांसद को अपनी समस्याएं बताई. स्थानीय लोगों ने सांसद से रेलवे स्कूल मैदान को बंद किये जाने की शिकायत की. जिसपर रामकृपाल यादव ने कहा कि वह रेलवे अधिकारियों से इस संबंध में बात करेंगे. इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य समस्याएं सुनी और सभी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया.

Last Updated : Sep 4, 2019, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details