बिहार

bihar

मसौढ़ी में पुलिस पिटाई के पीड़ित से मिले सांसद- बोले, 'पुलिस रक्षक के बजाय भक्षक बन रही है'

By

Published : Dec 11, 2022, 11:08 PM IST

मसौढ़ी में शराबबंदी के नाम पर एक दुकानदार को बेरहमी से पुलिस ने पिटाई (Police beat up during liquor search ) कर दी थी. पीड़ित परिवार से मिलने सांसद रामकृपाल यादव पहुंचे. रामकृपाल ने कहा या पुलिस जन रक्षक के बजाय भक्षक बन रही है. पढ़ें पूरी खबर..

मसौढ़ी में पीड़ित परिवार से मिले रामकृपाल यादव
मसौढ़ी में पीड़ित परिवार से मिले रामकृपाल यादव

मसौढ़ी में पीड़ित परिवार से मिले रामकृपाल यादव

पटना: बिहार की राजधानी पटनासे सटे मसौढ़ी में शराब तलाशी के नाम पर पुलिस ने दुकानदार की पिटाई कर दी थी. इस पीड़ित परिवार से मिलने पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव (MP Ramkripal Yadav met victim family in masaurhi) हांसाडीह गांव पहुंचे. उन्होंने कहा कि पुलिस रक्षक होने के बजाय इन दिनों भक्षक बनते जा रही है. पुलिसिया करतूत से आम आवाम लगातार परेशान दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः पटना के होटल में ग्राहकों के डिमांड पर सर्व किया जा रहा शराब.. तभी पुलिस ने मारा छापा

शुक्रवार को पुलिस ने की थी पिटाईः गौरतलब हो कि शुक्रवार की देर रात शराबबंदी के नाम पर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हांसाडीह गांव में शिवचरण चौधरी के बेटे राकेश कुमार के एक छोटे से दुकान में शराब खोजने गई पुलिस ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी. उसके बाद पूरे दुकान को तोड़फोड़ कर दिया. इसको लेकर पूरे गांव के लोगों ने रविवार को चार घंटे तक सड़क जाम कर आगजनी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

सांसद ने की दोषियों पर कार्रवाई की मांगः ऐसे में सांसद रामकृपाल यादव रविवार को देर शाम पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे हैं. उन्होंने लोगों को सांत्वना दी. पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि लगातार शिकायतें मिल रही है. ऐसे में आज हांसाडीह गांव में आए हैं, जहां पर एक्साइज पुलिस शराब खोजने के नाम पर एक महादलित परिवार के साथ बेरहमी से न केवल पिटाई की है, बल्कि उनके एक छोटे से दुकान जो उनकी रोजी रोजगार का जरिया था, उसे भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है. यह सुशासन में दबंगई नहीं चलेगी. इस तरह के पुलिस वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

"पुलिस रक्षक होने के बजाय इन दिनों भक्षक बनते जा रही हैं. इन दिनों लगातार शराबबंदी के नाम पर एक्साइज पुलिस के खिलाफ शिकायतें मिल रही है जो ठीक नहीं है कई लोग परेशान हो रहे हैं यह गंभीर विषय है"- रामकृपाल यादव, सांसद, पाटलिपुत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details