बिहार

bihar

दिल्ली चुनाव में जनता ने विकास कार्यों को किया वोट, बिहार में इसी तर्ज पर होगी वोटींग- MP ललन सिंह

By

Published : Feb 15, 2020, 3:30 AM IST

मुंगेर सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार ने बाढ़ प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान ग्रमीणों ने उन्हें कई जनसमस्याओं से अवगत कराया. जिसका उन्होंने जल्द से जल्द समाधान का भरोसा दिया.

सांसद ललन सिंह
सांसद ललन सिंह

बाढ़: प्रदेश में इस साल बिहार विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में सभी दल इसकी तैयारी में अभी से ही जुट गए हैं. इसी क्रम में मुंगेर सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार ने बाढ़ प्रखंड में जनसंपर्क अभियान चलाया.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरशोर से स्वागत किया. मौके पर सांसद ने कहा कि दिल्ली में जनता ने काम के आधार पर वोट दिया है. इसलिए आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भी जनता विकास कार्य को ही चुनेगी. वहीं, विपक्ष के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता भ्रम में रखने वाले नेताओं और पार्टियों को पहचान चुकी है. वर्तमान समय में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष के लोगों का दुकान बंद हो चुका है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'समस्याओं का होगा समाधान'

बाता दें कि सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार बाढ़ प्रखंड अंतर्गत कई गांवों का दौरा किया. उन्होंने राणा बीघा, अगवानपुर, बाढ़ शहरी में जनसंपर्क अभियान चलाया. मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री और सांसद के सामने कई जनसमस्याओं को भी रखा. जिसे उन्होंने जल्द से जल्द समाधान करने का भरोसा दिया.

इस दौरान अगवानपुर मुखिया मुन्ना कुमार सिंह ने सांसद और मंत्री का भव्य स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details