बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीन बच्चों की मां हुई गायब तो थाने पहुंच बोला पति- हुजूर... सही सलामत मेरे पास ला दीजिए

अपनी पत्नी के गायब होने के बाद पति ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया है. जिसमें ये कहा गया है कि महिला को बहला फुसलाकर भगाया गया है.

By

Published : May 20, 2021, 4:16 PM IST

मसौढ़ी थाना
मसौढ़ी थाना

पटनाःमसौढ़ी में एक गांव से तीन बच्चों की मां अचानक गायब हो गई. इसके बाद उसके पति ने मसौढ़ी थाना में पत्नी को बहला फुसलाकर भगाने का मामला दर्ज करवाया.

महिला के पति ने बताया कि बीते दिन मेरी पत्नी एक बच्चे के साथ मसौढ़ी बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए जा रही थी. रास्ते में ही मेरे गांव के ही राज मांझी और दो तीन लोगों ने बहाल फुसला कर मेरी पत्नी को कहीं और लेकर चले गए हैं. जब मैं राज मांझी के घर इस बारे में पूछने गया तो सभी लोग मेरे साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगे. किसी तरह वहां से जान बचा कर भागा.

पति ने लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित पति ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि मेरी पत्नी और मेरे बच्चे को सही सलामत मेरे पास ला दीजिए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन में गई नौकरी, पत्नी को स्टेशन पर छोड़कर फरार हुआ पति

पुलिस की छापेमारी जारी
पूरे मामले पर मसौढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पति के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. जल्द ही पूरे मामले पर से पर्दा उठ जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details