बिहार

bihar

पटना में मानवता फिर शर्मसार, कौशल नगर में नबालिग से दुष्कर्म

By

Published : Mar 31, 2021, 2:02 PM IST

पटना में एक नबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई हो रही है.

patna
पटना में एक नबालिग के संग बलात्कार का मामला समाने आया है.

पटना:राजधानी पटना में एक बार फिर से मानवता शर्मसार हुई है. पटना में एक बच्ची के संग दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. फिलहाल बच्ची का मेडिकल करवा गया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:पटना: घर में घुसकर युवती के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म का प्रयास

क्या है पूरा मामला ?
प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के एयरपोर्ट थाना क्षेत्रका है. यहां के कौशल नगर में एक बच्ची से दुष्कर्म जैसा घिनौना ​कृत हुआ है. बताया जाता है कि इलाके की रहने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ धर्मेंद्र नाम के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

मामले में ​गिरफ्तार आरोपी

पड़ोस में ही रहता है आरोपी
धर्मेंद्र नबालिग लड़की के पड़ोस में ही रहता है. घटना के विषय में बताया जा रहा है कि बच्ची होली के अगले दिन अपने घर के पास खेल रही थी. उसी दरमियान धर्मेंद्र बच्ची को उठाकर पास के ही दो झोपड़ियों के बीच की खाली जगह में ले गया और वहां इस घृणित कृत को अंजाम दिया.

बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर आस-पड़ोस और उसके परिजन वहां पहुंचे. नाबालिक बच्ची वहां बेसुध पड़ी हुई थी. परिजनों ने तुरंत स्थानीय हवाई अड्डा थाने को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए महिला थाने को मामला सुपुर्द कर दिया.

फिलहाल खबर लिखे जाने तक मामला महिला थानेमें दर्ज हो चुका था. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि ये मामला गर्दनीबाग स्थित महिला थाना में दर्ज किया गया है. आरोपी पर पोक्सो एक्ट जैसी धाराएं लगा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details