बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: 4 दोस्तों ने छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, हिरासत में 1 आरोपी

महिला थाना अध्यक्ष आरती जयसवाल ने बताया कि ये पूरी वारदात 9 दिसंबर की है. पीड़िता की तरफ से महिला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. फिलहाल इस पूरे मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Dec 13, 2019, 1:25 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 2:54 PM IST

patna
patna

पटना: देशभर में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में महिला थाने की पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

9 दिसंबर की है वारदात
दरअसल, पूरी घटना 9 दिसंबर की है. एक कॉलेज की छात्रा को उसके ही दोस्त ने कुछ अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने घर बुलाया, जहां उस युवक ने अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
इस बारे में पीड़िता ने बताया कि 9 दिसंबर को कॉलेज गेट पर उसे उसका दोस्त मिला और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी. फिर युवक उसे बाइक पर बिठाकर ले गया. युवक ने वहां पर अपने अन्य तीन दोस्तों को भी बुलाया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाया. इस दौरान सभी ने उसे वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी.

मामले की जानकारी देती महिला थानाध्यक्ष

महिला थाने में FIR दर्ज
इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने किसी करीबी को दी. जिसने पूरी बात उसके पिता को बताई. मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की और एफआईआर दर्ज करवाया. वहीं, इस पूरी वारदात में किसी वरीय अधिकारी के बेटे का नाम सामने आने की बात कही जा रही है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

आरोपियों से पूछताछ जारी
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना अध्यक्ष आरती जयसवाल ने बताया कि ये पूरी वारदात 9 दिसंबर की है. पीड़िता की तरफ से महिला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. फिलहाल इस पूरे मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. थाना अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि सभी आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. फिलहाल, पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

Last Updated : Dec 13, 2019, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details