बिहार

bihar

By

Published : Feb 29, 2020, 10:05 PM IST

ETV Bharat / state

ऑटो की रिकवरी करने पहुंचे फर्जी फाइनेंस कर्मी, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

खुद को फाइनेंस कर्मचारी बता ऑटो की रिकवरी करने पहुंचे चार युवकों में से एक ऑटो लेकर फरार हो निकला. वहीं, तीन अन्य युवकों ने ऑटो चालक को बंधक बना लिया. इसके बाद चालक के शोर मचाते ही ग्रामीणों ने तीनों को धर दबोचा.

पटना पुलिस
पटना पुलिस

पटना:राजधानी के दुल्हन बाजार थाना क्षेत्र के सिंघाड़ा गांव में खुद को फाइनेंस कंपनी कर्मचारी बताकर ऑटो चालक को बंधक बनाए तीन युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा. वहीं, एक अन्य फर्जी कर्मचारी फरार हो निकाला. ग्रामीणों के हत्थे चढ़े तीनों युवकों की पहले तो जमकर पिटाई की गई. इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया गया.

शनिवार को रामपुर पथ पर बोलेरो से चार की संख्या में आए युवकों ने ऑटो चालक शहजाद आलम को रोककर खुद को फाइनेंस कंपनी कर्मचारी बताया. इसके बाद बकाया रुपयों का हवाला देते हुए उसकी ऑटो छीन ली. इन चारों में एक ऑटो लेकर फरार हो निकला. दूसरी तरफ तीनों ने शहजाद को बोलेरो में बैठाया और नौबतपुर की ओर ले जाने लगे. खुद को बंधक बना देख शहजाद ने शोर मचाना शुरू कर दिया. वहीं, शोर सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों युवकों को बोलेरो समेत धर दबोचा और पुलिस को सूचना दी.

पटना से दिनेश की रिपोर्ट

पुलिसिया कार्रवाई जारी
ऑटो चालक सहजाद आलम की माने तो जबरन उसकी ऑटो छीन ली गई है. शहजाद मनेर थाना क्षेत्र का निवासी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. तीनों से पूछताछ जारी है. ऑटो लेकर फरार हुए अन्य युवक के बारे में पता लगाया जा रहा है. पूरे मामले पुलिस शहजाद से भी पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details