बिहार

bihar

पटना: दानापुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे MLC रीतलाल यादव

By

Published : Aug 31, 2020, 10:36 PM IST

एमएलसी रीतलाल यादव ने इस बार दानापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. चुनावी जंग में उतरने का मन बनाने के बाद रीतलाल यादव ने चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है.

Patna
Patna

पटना: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. एमएलसी रीतलाल यादव ने इस बार दानापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. चुनावी जंग में उतरने का मन बनाने के बाद रीतलाल यादव ने चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है.

इस बाबत उन्होंने कहा कि वो इस बार दानापुर से चुनाव लड़ेंगे और अगर कोई पार्टी उनसे संपर्क करती है तब सोचेंगे. लेकिन निर्दलीय चुनाव जरूर लड़ेंगे. वहीं उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि हमें कुख्यात कहा जा रहा है जो गलत है. कोर्ट ने हमें सारे मामलों से बरी कर दिया है. उन्होंने मीडिया से आग्रह करते हुए कहा कि कृपया कर यह संबोधन नहीं किया जाए. उन्होंने बताया कि मीडिया ने हमें एमएलसी बनने पर माननीय बना दिया अब दुबारा कुख्यात की संज्ञा ठीक नहीं है. हम इसे बदलना चाहते हैं और उसके लिए हमें मौका दिया जाए.

प्रशासन से बॉडीगार्ड की मांग
रीतलाल लाल यादव ने कहा कि जेल से छूटे उन्हें 2 दिन हो गए लेकिन प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं दी गयी है. उन्होंने कहा कि उन्हें बॉडीगार्ड मिलनी चाहिए. वहीं दानापुर विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों को उन्होंने निराधार बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सहयोगियों को चुन-चुन कर मारे जाने का दानापुर विधायक के आरोप में कोई दम नहीं है. रीतलाल लाल यादव ने कहा कि यह आरोप गलत है. उन्होंने कहा कि जिनके यहां घटना घटी वो आरोप नहीं लगा रहे हैं, तो विधायक के आरोप लगाने को हम आरोप नहीं मानते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details