बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव नजदीक देख जनता के बीच पहुंचे विधायक, कहा- मैंने सबसे ज्यादा किया काम

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी क्रम में बाढ़ विधानसभा के बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ज्ञानू ने जनता के संबोधित कर सरकार के विकास कार्यों को गिनाया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 1:32 PM IST

Program organized in Thakurbari campus
ठाकुरबाड़ी परिसर में कार्यक्रम आयोजित

पटना(बाढ़):बिहार में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है, जिसको लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सभी पार्टियां सम्मेलन और उद्घाटन के माध्यम से जनता को लुभाने में लगी हुई है. वहीं, पंडारक प्रखण्ड के परसावां गांव में बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ज्ञानू के नेतृत्व में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग और प्रेम से पार्टी को जीत मिली है.

जनता के बीच पहुंचे विधायक
ठाकुरबाड़ी परिसर में आयोजित शक्ति केंद्र और बीजेपी कार्यकर्ताओं संबोंधित करते हुए कहा कि राज्य के अन्य विधानसभा क्षेत्रों से ज्यादा विकास के कार्य बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में कराये गए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के स्नेह और सम्मान से लगातार में तीन बार से बाढ़ विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं. आशा है कि अगर आप लोगों का दोबारा स्नेह और सम्मान मिला तो एक बार फिर से उत्साह के साथ सेवा करूंगा. इस दौरान उन्होंने पार्टी की ओर से किये गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा.

कार्यक्रम में शामिल बीजेपी कार्यकर्ता

विधायक ने की पीएम और सीएम की तारीफ
विधायक ज्ञानू ने पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की योजनाओं की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमने अपने बाढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा बिना भेद-भाव से किया है और हमें अपने क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है. विधायक ने कहा कि हमें यहां की जनता ने दोबारा मौका दिया तो हम अपने बाढ़ विधानसभा की जनता की हर संभव सेवा और सहयोग करेंगे. इस मौके पर ठाकुरबाड़ी के महाराज ने विधायक ज्ञानू को आशीर्वाद दिया. बैठक में पूर्व मुखिया सतेंद्र सिंह, पूर्व मुखिया वीरमणि सिंह, परसावां मुखिया, सरपंच, गोपालजी, विनय सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details