बिहार

bihar

MLA Chetan Anand Engagement: कुछ देर में होगी MLA चेतन आनंद की सगाई, देखें तैयारी का VIDEO

By

Published : Apr 24, 2023, 5:47 PM IST

बिहार के शिवहर MLA चेतन आनंद की सगाई होने जा रही है. सोमवार की शाम 6 बजे कर्णपुरा बैरिया स्थित विश्वनाथ फॉर्म में इस कार्यक्रम को रखा गया है. मेहमानों का स्वागत के लिए काफी तैयारी की गई है. पूरे फार्म को फूलों और लाइटों से सजाया गया है. देखें VIDEO...

Etv Bharat
Etv Bharat

MLA चेतन आनंद की सगाई

पटनाः बिहार के बाहूबली नेता आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की सगाई पटना में होनी है. सोमवार की शाम 6 बजे यह रस्म अदा की जाएगी. इस दौरान बिहार के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे, जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अलावा कई पार्टी के नेता शामिल होने वाले हैं. सगाई की तैयारी पूरी हो चुकी है. मेहमानों के स्वागत के लिए कार्यक्रम स्थल को सजाया गया है.

यह भी पढ़ेंःMLA Chetan Anand Engagement: आरजेडी MLA चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी आज, होने वाली पत्नी की आई पहली तस्वीर

कुछ देर में होगी सगाईः बता दें कि कर्णपुरा बैरिया स्थित विश्वनाथ फॉर्म में चेतन आनंद की सगाई होनी है. इसी फार्म में उनकी बहन सुरभि आंनद की शादी हुई थी. अब सोमवार को इसी फार्म में शाम 6 बचे चेतन आनंद की सगाई होनी है, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. मेहमानों की मेहमानबाजी में किसी प्रकार की कोई कसर ना रहे इसको लेकर लोग तैयारी में जुटे हैं. राजद विधायक चेतन की सगाई में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित कई मंत्री और नेता मौजूद होंगे. अन्य राजनीतिक पार्टियों के सांसद और विधायक भी इसे सगाई में मौजूद होंगे.

इसी फार्म से सुरभि आनंद की हुई थी शादीः सगाई को लेकर पूरे फार्म को फूलों से सजाया गया है. गौरतलब है कि पूर्व सांसद आनंद मोहन व लवली आंनद ने कुछ महीने पूर्व अपनी बेटी सुुरभि आनंद की शादी इसी विश्वनाथ फॉर्म से की थी, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई दिग्गज हस्तियां शादी में शामिल हुए थे. सोमवार की शाम होने वाली इस सगाई में कई हस्तियां मौजूद होंगे, जिसकी तैयारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार इस समारोह में वीआईपी गेस्ट के लिए अलग से व्यवस्था की गई है. पटना में सगाई के बाद 3 मई को देहरादून में शादी होनी है, जिसकी तैयारी भी तेजी से चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details