बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भारी सुरक्षा के बीच बाढ़ कोर्ट पहुंचे बाहुबली विधायक अनंत सिंह, शुरू हुई सुनवाई

भारी सुरक्षा के बीच मोकामा विधायक अनंत सिंह को बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया है. अनंत सिंह को कैदी वाहन के जरिए पटना से बाढ़ लाया गया.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:41 AM IST

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की बाढ़ कोर्ट में पेशी

बाढ़/पटनाः मोकामा विधायक अनंत सिंह को लेकर पटना पुलिस बाढ़ न्यायालय पहुंच गई है. बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में दिल्ली गई पुलिस की टीम निर्दलीय विधायक को लेकर बाढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए पहुंची है. अनंत सिंह की पेशी को देखते हुए पुरे बाढ़ में सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं.

वाहन से बाहर निलकते अनंत सिंह

अनंत सिंह के बाढ़ कोर्ट में पेशी को लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कोर्ट के बाहर और परिसर में भारी मात्रा में पुलस बल की तैनाती की गई है. बाहुबली विधायक की पेशी को लेकर पटना ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा मौके सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं. वहीं कोर्ट में रैपिड एक्शन फोर्स की भी तैनात की गई है. बाढ़ न्यायालय के सभी गेटों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

भारी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे विधायक
बाहुबली को आज एएसपी लिपि सिंह दिल्ली से लेकर आज सुबह पटना एयरपोर्ट पहुंची. हालांकि मीडियाकर्मी विधायक का इंतजार करते रहे, वहीं पुलिस उन्हें दुसरे गेट से लेकर निकल गई. विधायक को कैदी वाहन के जरिए पटना से बाढ़ लाया गया. बाढ़ कोर्ट पहुंचने पर अनंत सिंह को भारी सुरक्षा के बीच पुलिस कोर्ट के अंदर ले गई. कैदी वाहन से बाहर निकले अनंत सिंह अपने पुराने अंदाज में गमछा से मुंह पोछते नजर आए. जबकि उनके आंखो से काला चश्मा गायब था.

पुलिस की सुरक्षा में कोर्ट में जाते अनंत सिंह

बाढ़ में जगह-जगह पुलिस, कोर्ट में RAF की तैनाती
विधायक की पेशी को लेकर बाढ़ में पुलिस ने सुबह से ही पेट्रोलिंग तेज कर दी है. वही बाढ़ कोर्ट के सभी गेटों पर रैपिड एक्शन फोर्स सहित बिहार पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

पेशी के लिए बाढ़ कोर्ट जाते अनंत सिंह

कैदी वाहन से बाढ़ लाये जा रहे अनंत सिंह
गौरतलब है कि मोकामा विधायक को दिल्ली से लेकर बिहार पुलिस की टीम पटना एयरपोर्ट पहुंची. जहां पुलिस की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए थे. बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में दिल्ली गई टीम फ्लाईट से विधायक को पटना लेकर पहुंची. पटना से विधायक अनंत सिंह भारी सुरक्षा के बीच कैदी वाहन से बाढ़ लाया गया.

बाढ़ कोर्ट में पहुंचे बाहुबली विधायक अनंत सिंह

अनंत सिंह के खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत केस
गौरतलब है, पिछले 16 अगस्त को अनंत सिंह के घर पुलिस ने छापेमारी की थी. जिसमें, एक AK-47 और दो हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया था. गैरकानूनी हथियार बरामदगी के बाद विधायक और उनके केयर टेकर के खिलाफ बाढ़ थाने में यूएपीए एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था. अनंत सिंह, संशोधित यूएपीए एक्ट के तहत पहले आरोपी बने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details