बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भारी सुरक्षा के बीच पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए बाहुबली विधायक अनंत सिंह

विधायक के कोर्ट पहुंचने से पहले ही उनके समर्थकों का कोर्ट परिसर में तांता लगा रहा. कड़ी सुरक्षा और निगरानी इंतजामों के बीच अनंत सिंह को पेशी के लिए लाया गया.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:09 PM IST

सिविल कोर्ट लाए गए अनंत सिंह

पटना: बेऊर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को सोमवार को पेशी के लिए कोर्ट लाया गया. उनकी पेशी पटना सिविल कोर्ट में होगी. बाहुबली विधायक कांड संख्या 23/2016 और कांड संख्या 188/15 के केस में पेशी के लिए पहुंचे हैं.

सिविल कोर्ट लाए गए अनंत सिंह

कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट पहुंचे विधायक
विधायक के कोर्ट पहुंचने से पहले ही उनके समर्थकों का कोर्ट परिसर में तांता लगा रहा. कड़ी सुरक्षा और निगरानी इंतजामों के बीच अनंत सिंह को पेशी के लिए लाया गया. उनकी पेशी पटना सिविल कोर्ट के एमपी-एमएलए कोर्ट में होनी तय है. बता दें कि आवास से एके-47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

अनंत सिंह (फाइल फोटो)

एके-47 बरामदगी मामले में हुई थी गिरफ्तारी
गौरतलब है कि पुलिस ने एके-47 बरामदगी मामले में उन्हें रिमांड में लेकर पूछताछ भी की थी. अन्य मामलों में अनंत सिंह की एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी हो रही है. सिविल कोर्ट में पेशी के लिए अनंत सिंह को बेऊर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया. हालांकि, कुख्यात भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस एक बार फिर से उन्हें रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details