बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़ : AK-47 मामले में कोर्ट में पेश हुए बाहुबली MLA अनंत सिंह

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बेउर जेल से कैदी वाहन से लाया गया. बाढ़ कोर्ट में पेशी के विधायक को देखने के लिए काफी संख्या में लोग कोर्ट के बाहर खड़े थे. विधायक की अगली पेशी 21 सितंबर को होगी.

By

Published : Sep 13, 2019, 2:50 PM IST

बाढ़ कोर्ट में पेशी के लिए जाते अनंत सिंह

बाढ़/पटनाः चर्चित एके-47 मामले में मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को आज बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया. न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल में बंद अनंत सिंह को कैदी वाहन से भारी सुरक्षा के बीच बाढ़ कोर्ट लाया गया. बाहुबली विधायक को इस दौरान देखने के लिए भारी संख्या में लोग बाढ़ कोर्ट के बाहर मौजूद थे.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को भारी सुरक्षा के बीच बाढ़ सीजीएम कोर्ट में पुलिस ने पेश किया गया. पेशी के दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. बाहुबली अपने पुराने अंदाज में आंखों पर काला चश्मा लगा रखा था. इससे पहले पेशी के दौरान विधायक के आंखो पर से चश्मा गायब था. बाहुबली विधायक के वकील रजनीश ने बताया कि अगली पेशी 21 सितंबर को होगी. मोकामा विधायक को पेशी के बाद कैदी वाहन से वापस बेऊर जेल भेज दिया गया.

बाढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत समर्थकों की भीड़

घर से बरामद हुआ था एके-47
विदित हो कि बाहुबली विधायक के पैतृक गांव नदमा से एके-47 बरामद किया गया था. ग्रामीण एपसपी कांतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी. छापेमारी के दौरान पुलिस को एके-47, हैंडग्रेनेड और कारतूस की बरामदगी हुई थी. इस मामले में विधायक अनंत सिंह के अलावे केयर टेकर के खिलाफ यूएपीए एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह

अनंत सिंह पर इन धाराओं में केस
अनंत सिंह पर यूएपीए एक्ट की धारा-13, विस्फोटक अधिनियम और आईपीसी की धारा 414, 120 बी के तहत बाढ़ थाने में केस दर्ज किया गया था.

कोर्ट के बाहर अनंत समर्थक

रिमांड पर लेकर पुलिस कर चुकी है पूछताछ
गौरतलब है कि अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर किया था. जिसके बाद 25 अगस्त को बिहार पुलिस विधायक को पटना वापस लेकर आयी थी. 25 अगस्त को बाढ़ की अदालत ने मोकामा के विधायक को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस दौरान पुलिस उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ भी कर चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details