बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाढ़: ग्रामीणों ने विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के लापता होने का लगाया पोस्टर, रखा 101 रुपये का इनाम

ग्रामीणों ने बताया कि विधायक ज्ञानेंद्र जी हमें मुसीबत की घड़ी में छोड़कर लापता हो गए हैं. इसलिए, हमलोगों ने उनके लापता होने का पोस्टर लगाया है.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:07 PM IST

ग्रामीण

पटना: बाढ़ अठलगोला के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू की लापता होने का पोस्टर लगाया गया है. यह पोस्टर खुद वहां के ग्रामीणों ने लगाया है. जिसमें विधायक को ढ़ूंढ़ने वाले को 101 रुपये का इनाम लिखा है.

क्या है मामला?
दरअसल, बाढ़ विधानसभा के अठमलगोला प्रखंड के राम नगर पंचायत का वॉर्ड नंबर 11, बाढ़ के पानी से पूरी तरह डूब चुका है. जिससे ग्रामीणों को काफी समस्या हो रही है. आलम यह है कि लोग अपने मवेशी और बीवी-बच्चों के साथ सड़क पर रहने को मजबूर हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि उन्होंने विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू को तीन बार चुनाव जिताया है. लेकिन, जब विकट परिस्थिति आई तो उन्होंने किसी का साथ नहीं दिया. वह इस इलाके से ही गायब हो गए हैं.

पेश है रिपोर्ट

क्या कहते हैं ग्रामीण?
ग्रामीणों ने बताया कि विधायक जी हमें मुसीबत की घड़ी में छोड़कर लापता हो गए हैं. इसलिए, हमलोगों ने उनके लापता होने का पोस्टर लगाया है. ताकि वह जल्द मिल जाएं और हमारी परेशानी दूर हो.

घर के बाहर सोने को मजबूर बच्चे
वहीं, दूसरे ग्रामीणों का कहना है कि जब चुनाव का वक्त था तो विधायक जी रोजाना आते थे. उन्होंने नाराज होते हुए कहा कि घर में बच्चा बाहर सोने को मजबूर है. किसी के पास खाने पीने के लिए पैसे नहीं है और न ही किसी को कोई साधन मिल रहा है. इसीलिए अब उन्हें वोट भी नहीं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details