बिहार

bihar

By

Published : Nov 12, 2022, 2:31 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय में लापता चौकीदार का शव बरामद, हत्या की आशंका

बेगूसराय में 4 दिन से लापता एक चौकीदार (chaukidar dead body recovered in begusarai) का शव बरामद हुआ है. चौकीदार घूरन महतो के शव को एक धान के खेत के बगल में पड़ा हुआ देखा गया और फिर इसकी सूचना मंसूरचक पुलिस और परिजनों को दी गई.

चौकीदार का शव बरामद
चौकीदार का शव बरामद

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक चौकीदार की हत्या (chaukidar Ghooran Mahto murder in begusarai) कर उसके शव को बहियार में फेंक दिया. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र (Mansoorchak police station) के सोहिलबारा चौर की है. चौकीदार घूरन महतो मंसूरचक थाना में पदस्थापित थे. पूर्णिमा के मौके पर सिमरिया गंगा मेला में उनकी ड्यूटी लगाई गई थी. जब वह ड्यूटी से लौट कर वापस अपने घर आए और फिर बुधवार को वो थाने में उपस्थिति देने के लिए मंसूरचक गए थे, उसी दौरान रास्ते से ही वह गायब हो गए.

ये भी पढ़ेंःबेगूसराय में किसान की गला काटकर हत्या, सोये अवस्था में दिया घटना को अंजाम

काफी खोजबीन के बाद भी नहीं चला पताः परिजनों द्वारा मंसूरचक थाने में उनके लापता होने की सूचना दी गई थी. जिसके बाद पुलिस और परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन उनका कहीं अता पता नहीं चल सका. शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों ने बहियार में घूरन महतो के कपड़े को देखा था और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. दोबारा पुलिस एवं परिजनों के द्वारा खोजबीन की गई लेकिन घूरन महतों का कहीं अता पता नहीं चल सका.

गला दबाकर हत्याःआज सुबह जब लोग बहियार की ओर गए तब घूरन महतो के शव को एक धान के खेत के बगल में पड़ा हुआ देखा और फिर इसकी सूचना मंसूरचक पुलिस एवं परिजनों को दी गई. तब परिजनों के द्वारा घूरन महतो की शिनाख्त की गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि घुरन महतों की अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी है और साक्ष्य छुपाने के लिए उनके शव को बहियार में फेंक दिया है.

क्षेत्र में दहशत का माहौलः चौकीदार की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे हैं. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घूरन महतो की हत्या अपराधियों ने किस वजह से की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details