बिहार

bihar

पटना में बेखौफ अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत

By

Published : Aug 24, 2020, 10:24 PM IST

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते एक साल से प्रेम प्रसंग को लेकर चले आ रहे पुराने विवाद में आज बाढ़ कोर्ट से अपने घर अलीपुर गांव लौट रहे पिता और पुत्र को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव के सामने कुछ बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गोली मार कर जख्मी कर दिया है.

Patna
बदमाशों ने पिता-पुत्र को मारी गोली

पटना: जिले के ख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव में सोमवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक पिता पुत्र को गाली मारकर घायल कर दिया, जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, घायल बेटे को रिश्तेदारों ने ग्रामीणों के सहयोग से बख्तियारपुर के पीचसी में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने जख्मी को गंभीर हालत में देख पीएमसीच रेफर कर दिया है, साथ ही घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी है.

पिता और पुत्र को मारी गोली
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीते एक साल से प्रेम प्रसंग को लेकर चले आ रहे पुराने विवाद में आज बाढ़ कोर्ट से अपने घर अलीपुर गांव लौट रहे पिता और पुत्र को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव के सामने कुछ बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गोली मार कर जख्मी कर दिया, जिसमें पिता सतेंद्र सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, पुत्र शिशुपाल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे रिस्तेदार ने ग्रामीणों के सहियोग से बख्तियारपुर के पीचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सको ने जख्मी शिशुपाल को गंभीर हालत में देख पीएमसीच रेफर कर दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा पूरे मामले की जांच में जुट गए है. इधर घटना की सूचना पर पहुंचे बाढ़ ASP अमरीश राहुल, बख्तियारपुर, अथमलगोला और सालिमपुर थाना अध्यक्षों के साथ अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिये छापेमारी में जुट गये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details