बिहार

bihar

मसौढ़ी में शरारती तत्वों ने की विभिन्न इलाकों में हवाई फायरिंग, लोगों में दहशत

By

Published : Jan 3, 2021, 12:25 PM IST

मसौढ़ी थाना अध्य्क्ष सह एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि उन्हें गोली चलने की सूचना मिली है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

patna
patna

पटनाः जिले के मसौढ़ी में इनदिनों बाइकर्स गैंग का आतंक देखने को मिल रहा है. बाइकर्स गैंग दहशत फैलाने की नीयत से आये दिन किसी न किसी इलाके में हवाई फायरिंग कर देते हैं. ताजा मामला गांधी मैदान थाना क्षेत्र के राहमतगंज मुहल्ले और मांनीचक मुहल्ले का है. यहां शरारती तत्वों ने तबातोड़ हवाई फायरिंग कर दी. इससे मुहल्लेवासी दहशत में आ गए.

हवाई फायरिंग की घटना
हवाई फायरिंग की सूचना मुहल्लेवासियों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एक्शन में आ गई. एसडीपीओ सोनू कुमार राय के निर्देश पर पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की. बाइकर्स गैंग पुलिस को चुनौती देते हुए शहर के किसी न किसी इलाके में हवाई फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
मसौढ़ी थाना अध्य्क्ष सह एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि उन्हें गोली चलने की सूचना मिली है. उन्होंने बताया कि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. शुभम आर्य ने बताया कि कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details