बिहार

bihar

ETV Bharat / state

श्याम रजक ने गिरिराज को दी नसीहत, कहा- 'अपने काम पर दें ध्यान, नहीं तो छोड़ें मंत्रालय'

श्याम रजक ने गिरिराज सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि उनके पास पशुपालन, मत्स्य पालन एवं डेयरी मंत्रालय है. यह अपने आप में अहम मंत्रालय है. उनको अपने मंत्रालय पर ध्यान देना चाहिए.

By

Published : Oct 26, 2019, 12:01 AM IST

श्याम रजक

पटन/नई दिल्ली: बिहार में 5 विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जेडीयू के प्रदर्शन पर उद्योग मंत्री श्याम रजक ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, वह चिंता का विषय है. लेकिन ऐसा नहीं है कि हम या हमारे कार्यकर्ता उदास हो गए हैं.

श्याम रजक ने कहा कि हमें मजबूती से विधानसभा चुनाव की तैयारी में शुरू करनी होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विजन और विचारधारा को जनता के बीच पहुंचाना होगा. क्योंकि जनता जानती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं. प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास हो रहा है.

गिरिराज के ट्वीट पर रजक ने दी प्रतिक्रिया
बिहार विधानसभा के उपचुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने किशनगंज विधानसभा सीट से जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर एआईएमआईएम और ओवैसी पर हमला बोला है. इस पर श्याम रजक ने कहा कि गिरिराज सिंह को जानना चाहिए कि संविधान में लोगों को राजनीतिक पार्टी बनाने का अधिकार है. जिस पार्टी को निर्वाचन आयोग से मान्यता मिल जाती है तो उस पार्टी को चुनाव लड़ने का भी अधिकार है.

श्याम रजक, उद्योग मंत्री

'अपने मंत्रालय पर ध्यान दें गिरिराज सिंह'
मंत्री श्याम रजक ने गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अगर गिरिराज सिंह को ओवैसी और उनकी पार्टी से दिक्कत है तो उनको निर्वाचन आयोग में शिकायत करना चाहिए. वहीं, श्याम रजक ने गिरिराज सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि उनके पास पशुपालन, मत्स्य पालन एवं डेयरी मंत्रालय है. यह अपने आप में अहम मंत्रालय है. उनको अपने मंत्रालय पर ध्यान देना चाहिए. अगर काम करने में मन नहीं लग रहा है तो उनको मंत्रालय छोड़ देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details