बिहार

bihar

मंत्री प्रमोद कुमार का भारत बंद पर तंज, 'भारत बंद बहाना, मोदी-नीतीश निशाना'

By

Published : Mar 26, 2021, 6:46 PM IST

बिहार सरकार में विधि एवं न्याय मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि बिहार में बंद पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ. कहीं से किसी भी तरीके की कोई परेशानी नहीं हुई. दरअसल, विपक्ष का भारत बंद और किसान आंदोलन बहाना है, इसके माध्यम से वे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को फंसाना चाहते हैं.

पटना
पटना

पटना: संयुक्त किसान मोर्चा ने शुक्रवार को भारत बंद का आह्वान किया था. जिसके तहत राजधानी पटना और पूरे बिहार में महागठबंधन के घटक दलों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विपक्ष के भारत बंद पर बिहार सरकार के विधि एवं न्याय मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा, 'भारत बंदपूरी तरीके से फ्लॉप रहा. कहीं किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई. हमारे यहां लोग दूर-दूर से पहुंचे हैं, कहीं कोई बिहार बंद नहीं है, भारत बंद का असर नहीं दिखा'.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: बिहार बंद का दिखा व्यापक असर, देखें किस जिले में क्या रहा हाल

देश के किसानों को कोई समस्या नहीं है. किसानों की स्थिति दिन प्रतिदिन सुधरी है. बिहार में विपक्ष के पास कोई ऐजेंडा नहीं है इसलिए वे प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं. अपनी राजनीति चमकाने के लिए विरोधी दल के नेता इस तरीके का काम कर रहे हैं. इससे उन्हें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. जनता सब जानती और समझती है.- प्रमोद कुमार, मंत्री बिहार सरकार

'किसान तो बहाना है, मोदी-नीतीश निशाना है'
मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि किसान आंदोलन और भारत बंद तो बस एक बहाना है. असल में विपक्ष मोदी और नीतीश को निशाना बनाना चाहती है. केंद्र और राज्य सरकार दोनों किसानों के बेहतरी के लिए दिन-रात काम कर रही है. जिससे किसानों और मजदूरों के जिंदगी में सुधार आ जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details