बिहार

bihar

बोले पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव- स्वार्थ का गठबंधन है महागठबंधन

By

Published : Mar 18, 2020, 2:38 PM IST

महागठबंध में चल रहे खींचा तानी को लेकर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन नहीं बल्कि स्वार्थ का बंधन है. इस महागठबंधन में ना ही कोई नेता है और ना ही कोई नीति है.

पटना
पटना

पटना:बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता नंदकिशोर यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंध के चुनाव लड़ने पर तंज कसा है. उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि किस महागठबंधन की बात करते हैं. यह कोई महागठबंधन नहीं बल्कि स्वार्थ का बंधन है. आप जिस महागठबंधन की बात कर रहे हैं उस गठबंधन में ना ही कोई नेता है और ना ही कोई नीति है.

इसके अलावे नंदकिशोर यादव ने कहा कि यह लोग स्वार्थ के लिए गठबंधन बनाए हैं. स्वार्थ का पूर्ति नहीं होगी तो यह गठबंधन टूट जाएगा. अभी महागठबंधन में बहुत तमासा होने वाला है. साथ ही उन्होंने मांझी के सीएम से मुलाकात को लेकर कहा कि मांझी किससे मिलते हैं. इसकी मुझे जानकारी नहीं है.

नंदकिशोर यादव, पथ निर्माण मंत्री, बिहार सरकार

'जनता सिखाएगी सबक'
नंदकिशोर यादव ने महागठबंध में चल रहे खींचातानी को लेकर कहा कि बिना नेता के चेहरे के ही महागठबंधन चुनाव लड़ना चाहता है. चुनाव में जाए जनता इन्हें सबक सिखाएगी. साथ ही कहा कि बिहार की जनता ने पहले ही मूड बना रखा है कि काम करने वाली सरकार को ही दोबारा गद्दी पर बैठाएगी. 2020 में एनडीए की ही सरकार बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details