बिहार

bihar

JDU का हेमंत सोरेन पर निशाना- भ्रष्टाचार के दोषी को राजनीतिक संरक्षण मिले, यह तो गुनाह है

By

Published : Sep 4, 2020, 2:29 PM IST

मंत्री नीरज कुमार ने झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के कारण जेल मैनुअल का उल्लंघन किया जा रहा है. ये सारी बातें जेल आईजी के पत्र से खुलासा हो गया है. इस पर हेमंत सोरेन को जबाव देना चाहिए.

नीरज कुमार, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री, बिहार सरकार
नीरज कुमार, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री, बिहार सरकार

पटना:आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लेकर बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने झारखंड सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि लालू यादव को लेकर जेल मैनुअल का उल्लंघन किया जा रहा है. नीरज कुमार ने जेल आईजी के पत्र का हवाला देते हुए हेमंत सोरेन से चुप्पी तोड़ने के लिए कहा है.

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री, नीरज कुमार जेल आईजी की ओर से जारी पत्र दिखाते हुए

सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से बाहरी लोगों को मिलाया जा रहा है. राजनीतिक बयान दिलवाए जा रहे हैं और एसओपी का उल्लंघन हो रहा है. माना कि कानून अपना काम करती है लेकिन भ्रष्टाचार के दोषी को कानूनी और राजनीतिक संरक्षण मिले, यह तो गुनाह है.

----------नीरज कुमार, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री, बिहार सरकार

नीरज कुमार, सूचना एंव जनसंपर्क मंत्री, बिहार सरकार

जेल मैनुअल के उल्लंघन का आरोप
बता दें कि सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के रिम्स में इलाज के दौरान कई तरह के आरोप लग रहे हैं. पहले भी जेडीयू नेताओं ने जेल मैनुअल का उल्लंघन का आरोप लगाया था और जब से रिम्स निदेशक के आवास में लालू प्रसाद शिफ्ट हुए हैं तब से यह हमला और तेज हो गया है. अब जेल आईजी के पत्र के खुलासे से जेडीयू को ना केवल लालू प्रसाद बल्कि हेमंत सोरेन सरकार पर भी हमला करने का मौका मिल गया है.

जेल आईजी की ओर से जारी किया गया पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details